Breaking Newsराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

थाना इंदिरापुरम क्षेत्र में बदमाशों का कहर दिनदहाड़े हथियार के बल पर पति पत्नी से लूट की वारदात को दिया अंजाम

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने दंपत्ति को हथियारों के बल पर लेकर उनकी सोने की चेन लूट ली।इतना ही नहीं विरोध करने पर बदमाशों ने उन पर फायरिंग भी की इस दौरान दो गोली उनकी गाड़ी में लगी। लेकिन पति पत्नी बाल-बाल बच गए। गाड़ी में सवार होकर पति – पत्नी हिंडन बैराज पर पक्षियों को दाना डालने आए थे।इसी दौरान उनके साथ बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया।आनन-फानन में यह सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।इसके अलावा आसपास के इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।पुलिस का दावा है जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित अजय अग्रवाल ने बताया कि वह इंदिरापुरम इलाके के अहिंसा खंड 2 स्थित आशियाना उपवन में रहते हैं और स्पेयर पार्ट्स कारोबारी हैं।अक्सर अपनी पत्नी के साथ हिंडन बैराज पर पक्षियों को दाना डालने आते हैं।आज भी वह सुबह करीब 9:30 बजे अपनी पत्नी के साथ अपनी अर्टिगा गाड़ी में सवार होकर हिंडन बैराज पहुंचे और वहां पक्षियों को दाना डालने लगे।अचानक ही इसी दौरान बाइक पर सवार दो युवक आए और वह कोई पता पूछने लगे।इसी दौरान उन्होंने अनुज अग्रवाल की तरफ तमंचा लगाते हुए उनकी सोने की चेन लूटते हुए कहा कि वह अंगूठी भी निकाल दे।लेकिन इसका अनुज अग्रवाल ने कड़ा विरोध किया और गाड़ी में रखी लोहे की रॉड को निकाल लिया।अनुज अग्रवाल का विरोध देखते हुए बदमाश वहां से भागने लगे।आनन-फानन में अनुज ने भी अपनी गाड़ी से उनका करीब 1 किलोमीटर तक पीछा किया।उनकी गाड़ी में दो बार टक्कर भी लगी।लेकिन बदमाश फिर भी संभल गए और उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी इस दौरान अनुज की गाड़ी में दो गोली लगी।गनीमत रही कि पति पत्नी दोनों ही बाल-बाल बच गए। तभी अनुज अग्रवाल सीधे थाना इंदिरापुरम पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी।सूचना के आधार पर तत्काल प्रभाव से पुलिस ने बदमाशों का पीछा करने के लिए कांबिंग ऑपरेशन शुरू किया और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए। बहरहाल इस पूरी घटना के दौरान अनुज अग्रवाल का हौसला बेहद काम आया।

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी द्वितीय ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया। पीड़ित अनुज अग्रवाल जोकि थाना इंदिरापुरम इलाके के अहिंसा खंड 2 स्थित आशियाना उपवन सोसायटी में रहते हैं। उनके द्वारा एक तहरीर दी गई है जिसमें बताया गया है कि वह अपनी पत्नी के साथ हिंडन बैराज पर पक्षियों को दाना डालने गए थे।इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर उनकी सोने की चेन लूटी और भागते वक्त फायरिंग भी की गई।जिसमें वह बाल-बाल बचे हैं।तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।उन्होंने बताया कि आसपास के लगे सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।उम्मीद है।जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close