Breaking Newsराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

डिप्टी सीएम की जनसभा में बुलडोजर लेकर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता

चुनावी जनसभा को संबोधित करने अलीगंज पहुंचे डिप्टी सी एम केशव प्रसाद

चुनावी जनसभा को संबोधित करने अलीगंज पहुंचे डिप्टी सी एम केशव प्रसाद

10 मार्च को समाजवादी पार्टी बनेगी समाप्त वादी पार्टी

कर्ज के रूप में अलीगंज की जनता से मांगा वोट

चुनाव जीतने के बाद व्यास है विकास के रूप में वापस करने का दिलाया भरोसा पत्रकारों पर हुए हमले की कड़ी शब्दों में की भर्त्सना।
एटा,अलीगंज उत्तर प्रदेश चुनावी राज्य में चुनावी माहौल है प्रथम और द्वितीय चरण का मतदान सम्प्पन्न हो चुका है,प्रदेश में तीसरे चरण की पारी जीतने की कवायद में भाजपा कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहती।यू पी के डिप्टी सी एम केशव प्रसाद मौर्य आज अलीगंज विधानसभा पहुंचे जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए बी जेपी प्रत्यासी सत्यपाल सिंह के लिए मतदाताओं कर्ज के रूप में वोट मांगते हुए पुनः सरकार में लौटने पर ब्याज सहित विकास के रूप में बापस करने का विस्वास दिलाया।खचाखच भीड़ से भरे डी एवी कालेज के मैदान में कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा प्रथम चरण में साइकिल पंचर हुई और दूसरे चरण के मतदानमें उड़ करके सैफई चली गई।अब कुछ पुर्जे कुछ इधर पड़ कुछ उधर पड़े ये हाल हो गया है साइकिल का।उन्होंने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद कहते हुये कहा 2014 से 2019 तक विरोधियों ने सभी प्रयास कर लिए लेकिन आप लोगों ने कमल का फूल खिलाने का काम किया है।बुलडोजर का जिक्र करते हुए उन्होंने ने कहा कि प्रदेश में अभी भी कुछ भूमिया बचे है।अभी तो 2017 से 2022 तक ट्रेलर था 2022 के बाद असली फ़िल्म दिखाने का काम करेंगे।सपा ,बसपा और कांग्रेस पर कहा कि अब कांग्रेस पर फोटो खिंचाने बाले भी नहीं बचे हैं।सपा को ट्रोल करते हुए बोले एटा में खाता नहीं खुल रहा 400 सीटों का प्रदेश में मुंगेरीलाल का हसीन सपना देख रहे है।अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा प्रदेश की जनता ने गुंडागर्दी को हराने का काम,भृष्टाचार को दफनाने का काम 2014 से शुरू कर दिया था।सपा और बसपा को आड़े हाथ लेते हुए सांपनाथ,नागनाथ,नेवलानाथ की उपाधि देतेहुए कहा क्या मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने से रोक पाए क्या। उन्होंने कहा 2022 का चुनाव साधारण चुनाव नहीं है। इस चुनाव के माध्यम से समाजवादी पार्टी को समाप्त वादी पार्टी बनाना है। उन्होंने अलीगंज की जनता से वादा करते हुए कहा कि आपका सिर केशव प्रसाद मौर्य झुकने नहीं देगा । प्रार्थना करते हुए कहा कि मेरा सर आप मत दुखने देना और आपका सर मैं नहीं झुकने दूंगा। उन्होंने कमल के फूल निशान को प्रदेश की 24 करोड़ जनता की सुरक्षा की गारंटी बताते हुए कहा। कि सपा बसपा कांग्रेश के लोग उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनता की सुरक्षा और विकास के लिए खतरे की घंटी हैं। सपा बसपा कांग्रेस ने देश व प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया है। 2017 के पहले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा उस गाड़ी में बैठा गुंडा,

कोई गरीब व्यापारी किसान अगर प्लाट खरीदने लेता था तो उस समय नारा दिया जाता था समाजवादी पार्टी का नारा है खाली प्लाट हमारा है । नारा देते हुए डिप्टी सीएम सपा और बसपा कांग्रेस पर जमकर बरसे।

समाजवादी पार्टी के टाइटल नई सपा पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि जिस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपराधियों को ढेरों टिकट दिए हो वह नई सपा कैसे हो सकती है उन्होंने कहा कि यह वही सपा है जिससे 2017 से पहले जनता खफा थी और 2022 के बाद भी जनता खफा है। इस पार्टी को कोई स्वीकार नहीं करना चाहता मैंने प्रदेश में जगह-जगह जाकर जनता से समाप्त वादी पार्टी बनाने का जिक्र किया तो बौखला गए। उन्होंने कहा एक तो यह सत्ता में नहीं आने वाले और जो धमकी दे रहे हैं उनकी सूची बनाकर रखना। उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि अपनी सरकारों में उसका साथ सबका विकास किया करते थे लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सबका साथ सबका विकास हुआ है। सपा और बसपा की सरकार में बिजली आती नहीं थी। समाचार पत्र में खबरें छपती थी कि बिजली आती नहीं है लेकिन बीजेपी की सरकार में खबरें छपती है कि बिजली जाती नहीं है।

भाजपा की सरकार में उत्तर प्रदेश की 75 जिलों का विकास हुआ है जबकि सपा और बसपा की सरकार में चार पांच जिलों में ही विकास हुआ करता था। सपा बसपा की सरकार में बगैर पैसे दिए नौकरियां नहीं मिलती थी लेकिन भाजपा की सरकार में निष्पक्ष रुप से नौकरियां दी गई है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा में आई भीड़ के सामने वोट को कर्ज के रूप में मांगते हुए कहा कि मैं भरोसा दिला कर जा रहा हूं आप चुनाव जिता कर भेजो मैं ब्याज सहित विकास के रूप में आपको वापस करूंगा। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए लोगों को संपूर्ण जानकारियां दी। साथ ही शासन के महत्वाकांक्षी योजनाओं का भी जिक्र किया। भाजपा है तो भरोसा है मोदी है तो मुमकिन है का संकल्प दिलाते हुए उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी सत्यपाल सिंह राठौर को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की ।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close