Breaking Newsराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

पावर परिवर्तक टेन एमबीए ट्रांसफार्मर से बारह सौ लीटर बिजली तेल चोरी,जेई ने की विभागीय कार्यवाही

ताखा/इटावा_उत्तर प्रदेश के जनपद इटावा उपखंड विद्युत घर से बारह से लीटर बिजली का तेल चोरी का मामला प्रकाश में आया है। आपको बताते चलें कि जनपद इटावा के ताखा क्षेत्र के कस्बा ऊसराहार में विद्युत उपखंड बना है। इस विद्युत घर में सात फीडर है। इन फीडरों से ताखा क्षेत्र में बिजली पूर्ती की जाती है।
इस बिजली घर में लगे पावर परिवर्तक टेन एमबीए के ट्रांसफार्मर में से बारह सौ लीटर के ल चोरी हो गया। जिसकी औसतन कीमत लगभग एक लाख बीस हजार बताई जा रही है। मयंक नाम का संविदा कर्मी चोरी की रात ड्यूटी पर तैनात था।
आपको बताते चलें कि जनपद इटावा के थाना ऊसराहार क्षेत्र बिजली घर एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पावर परिवर्तक टेन एमबीए ट्रांसफार्मर से बिजली तेल चोरी हुआ है। उपखंड बिजली घर ऊसराहार के जेई सर्वेश कुमार ने बताया कि जब में छुट्टी लेकर घर गया था। उसी रात में यहां पर तैनात संविदा कर्मी मयंक द्वारा मुझे अवगत कराया गया,कि ट्रांसफार्मर से तेल निकल रहा है। तो मैने तुरंत उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। वही उन्होंने बताया कि तेल फैला तो है ,लेकिन इतना नहीं फैला कि छः ड्रम तेल फैला जाए। लगभग सौ लीटर तेल फैला गया होगा। बाकी का तेल चोरी कर लिया गया है। जो मौके पर तैनात संविदा कर्मी मयंक था। उसी के नामजद विभागीय कार्यवाही करा दी गई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close