Breaking Newsउत्तर प्रदेशमुरादनगरराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

गठबंधन प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में उतरा बाल्मीकि समाज

बाल्मीकि समाज के लोगों ने अपने प्रचार को किया तेज

बाल्मीकि बस्तियों में पहुंचकर जुटाया गठबंधन प्रत्याशी के लिए समर्थन
गाजियाबाद। मुरादनगर विधानसभा सीट से सपा-रालोद के संयुक्त उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में बाल्मीकि समाज पूरी तरह से उतर चुका है। बाल्मीकि समाज के नेताओं ने शुक्रवार को बाल्मीकि बस्तियों में पहुंचकर गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में प्रचार प्रसार किया और अधिक से अधिक वोट देने की अपील की। प्रचार प्रसार के दौरान बाल्मीकि समाज के लोगों ने एक सुर में कहा कि इस बार गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में अधिक से अधिक वोट करके उन्हें विधायक निर्वाचित करायेंगे।
शुक्रवार को गुलधर स्थित वाल्मीकि बस्ती और जागृति विहार में वाल्मीकि समाज के लोग के बीच पहुंचकर डोर टू डोर प्रचार किया गया और उसके बाद आयोजित सभा में समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोकदल के संयुक्त प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में हेड पंप के निशान पर भारी मतों से विजय बनाने के अपील की गई। इस मौके जगमोहन टाक , पूर्व जिला सचिव मनोज भारत , वरिष्ठ सपा नेता किशन वाल्मीकि , महानगर अध्यक्ष बाबा साहब वाहिनी सूरज पालीवाल सहित अनेक बाल्मीकि समाज के लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे। इसके अलावा सुराना, खुर्रमपुर, सुल्तानपुर, नवीपुर और मिलक गांव में बाल्मीकि बस्तियों में पहुंचकर सपा आरएलडी के संयुक्त प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी के लिए तूफानी प्रचार करते हुए लोगों से हेडपंप पर मोहर लगाकर भारी मतों से विजई बनाकर भेजने की अपील की।

रहीशपुर गांव में हुई सभा, उमड़ी लोगों की भीड़
मुरादनगर विधानसभा सीट से गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में एक सभा का आयोजन रहीशपुर गांव में हुआ। रहीशपुर गांव में आयोजित सभा में भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने एक सुर में गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के पक्ष में अधिक से अधिक वोट देने का आह्वान किया। इस मौके पर मंचासीन सपा रालोद नेताओं ने संयुक्त उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के पक्ष में अधिक से अधिक वोट देने की अपील की। इस मौके पर सुरेंद्र कुमार मुन्नी का स्थानीय लोगों ने फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। सभा में रालोद जिलाध्यक्ष चौधरी तेजपाल सिंह, महानगर अध्यक्ष अरूण चौधरी भुल्लन, सपा महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी, आनन्द चौधरी, निर्दोष त्यागी, इमरान रिजवान, अंकित शर्मा मन्नु, आदेश शर्मा, धर्मेंद्र शर्मा, रूपेश शर्मा, प्रदीप शर्मा, सुमित प्रधान सहित अनेक लोग प्रमुख रूप से शामिल रहे।

कविनगर, शास्त्रीनगर में भी हुआ प्रचार तेज:-
गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में शुक्रवार को कविनगर व शास्त्रीनगर में प्रचार तेज हो गया है। शुक्रवार को कविनगर सहित शास्त्रीनगर में सभाओं का आयोजन हुआ जहां सुरेंद्र कुमार मुन्नी का जोरदार स्वागत किया गया। कविनगर में आयोजित सभा में शहरी क्षेत्र के मतदाताओं ने कहा कि इस बार शहरी क्षेत्र का मतदाता गठबंधन के पक्ष में अधिक से अधिक वोट करने का काम करेगा और साफ छवि और ईमानदार प्रत्याशी सुरेंद्र कुमार मुन्नी को विधायक बनाने का काम करेगा। सभा में राकेश पंडित, रिंकू पंडित, ललित, आदेश शर्मा, मनोज पंडित सहित अनेक लोग प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

महिला शक्ति भी उतरी सुरेंद्र मुन्नी के प्रचार में:-
मुरादनगर विधानसभा सीट से सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में महिला शक्ति भी अपनी पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में उतर चुकी है। शुक्रवार को सपा की वरिष्ठ नेता मधु चौधरी के नेतृत्व में दर्जनों महिलाओं की टीम ने मुरादनगर के कई हिस्सों में प्रचार प्रसार कर गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में वोट मांगे। इस मौके पर सपा नेत्री मधु चौधरी ने मुरादनगर की जनता के बीच संवाद स्थापित करते हुए कहा कि गठबंधन उम्मीदवार साफ छवि के हैं और ईमानदार हैं। जनता गठबंधन उम्मीदवार को जिताकर लखनऊ विधानसभा भेजे ताकि क्षेत्र का विकास कराया जा सके।

छोटे छोटे बच्चों ने चुनाव मैदान में उतरकर किया मुन्नी का प्रचार:-
मुरादनगर विधानसभा सीट से गठबंधन उम्मीदवार के समर्थन में अब सभी वर्ग के लोग उतरकर प्रचार प्रसार कर रहे हैं वहीं छोटे छोटे बच्चे भी अब चुनाव मैदान में उतरकर प्रचार प्रसार में जुट गये हैं। शुक्रवार को गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी के समर्थन में चिरंजीव विहार, अवंतिका, प्रतापनगर सहित कई कालोनियों में छोटे छोटे बच्चों ने प्रचार प्रचार के तहत लोगों को हेंड बिल देकर सुरेंद्र कुमार मुन्नी को अधिक से अधिक वोट देकर जीताने की अपील की। प्रचार प्रसार करने वाले बच्चों में अभिनव शर्मा, भरत शर्मा, देवराज शर्मा, दिव्याश शर्मा, युवराज शर्मा आदि प्रमुख थे।

मुरादनगर आयुध निमार्णी में हुई बड़ी सभा, मिला जनसमर्थन:-
सपा राष्ट्रीय लोक दल के संयुक्त प्रत्याशी पंडित सुरेंद्र कुमार मुन्नी के सम्मान में अशोक पाल , के पी सिंह , लाला गंगाचरण , गजेंद्र , विनोद , सुशील , सुमित , सुशील आदि लोगों ने एक बैठक का आयोजन किया जिसमें क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने पहुंचकर गठबंधन उम्मीदवार सुरेंद्र कुमार मुन्नी का जोरदार स्वागत किया। आयुध निमार्णी मुरादनगर के सभी कर्मचारी केंद्र कर्मचारियों ने भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ अपना समर्थन सुरेंद्र कुमार मुन्नी को दिया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close