Breaking NewsDelhiउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयलोनी

हिंदुओं का अपमान कर साम्प्रदायिक दंगे कराना चाह रहे ओवैसी, करणी सेना ने गाजियाबाद पुलिस से की शिकायत

लोनी I करणी सेना ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ गाजियाबाद जिले में जनसंपर्क अभियान के दौरान कथित रूप से हिंदुओं के खिलाफ अमर्यादित, जातिगत व आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए सिहानी गेट कोतवाली में शिकायत दी है। हालांकि, ओवैसी के खिलाफ अभी तक कोई मुकदमा नहीं हुआ है। ओवैसी रविवार को गाजियाबाद में दो स्थानों पर चुनाव प्रचार के लिए आए थे। दोनों जगह महामारी संबंधी नियमों का उल्लंघन देखा गया। साहिबाबाद कोतवाली और लोनी थाने में दोनों प्रत्याशियों समेत कई लोगों के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है।  करणी सेना ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि पिछले कई दिनों से उत्तर प्रदेश व पंजाब चुनाव के मद्देनजर असदुद्दीन ओवैसी और सपा नेता नाहिद हसन द्वारा सरेआम यूपी के हिंदू समुदाय को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। करणी सेना ने ओवैसी पर अपने भाषणों में हिंदुओं के खिलाफ अमर्यादित, जातिगत व आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया है।

सेना का आरोप है कि ओवैसी हिंदुओं की खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काकर साम्प्रदायिक दंगे कराना चाहते हैं तथा हिंदुओं को सरेआम जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इसके साथ ही उनके कार्यक्रमों में चुनावी आचार संहिता की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

गौरतब है कि सहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को अपनी पार्टी  के प्रत्याशी मनमोहन झा गामा के लिए शहीद नगर में डोर-टू-डोर जनसंपर्क कर वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में एआईएमआईएम का मुकाबला किसी एक से नहीं बल्कि सभी दलों से है। रविवार दोपहर डेढ़ बजे शहीद नगर पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी का लोगों ने अपने घर और मस्जिद के बाहर उन्हें माला और छतों से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया।

ओवैसी ने पार्टी कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर कहा कि भाजपा में मौजूदा समय में 30 फीसदी विधायक दागी हैं। उत्तर प्रदेश की जनता तय करेगी की किसे मुख्यमंत्री बनाना है। यह 10 मार्च को तय हो जाएगा। मनमोहन झा गामा को जान से मारने की धमकी मिलने पर भी सुरक्षा नहीं देने पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की यही स्थिति है, जहां जान से मारने की धमकी मिलने के बाद भी सुरक्षा मुहैया नहीं कराई जाती। उत्तर प्रदेश की जनता तय करेगी की किसे सिहांसन पर बैठाना है।

लोनी में भी रोड शो कर वोट मांगे

लोनी। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रविवार को पार्टी प्रत्याशी डा महताब के समर्थन में चुनाव प्रचार करने लोनी पहुंचे। वह तीन बजे अल्वी नगर की फातिमा मस्जिद से नशबन्दी कॉलोनी, डाबर तालाब, राशिद गेट व अशोक विहार कॉलोनी के सामने से होते हुए खजूरी पुस्ता मार्ग से दिल्ली चले गए। उन्होने कार से ही हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया तथा डा0 महताब के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close