Breaking Newsमुंबईराष्ट्रीय

त्राहिमाम और शतरंज में पॉवरफुल रोल है : एकता जैन

करण समर्थ – आयएनएन भारत मुंबई
टीवी एक्ट्रेस, मॉडल और एंकर एकता जैन ने शगुन, शाकालाका बूम बूम, फैमिली नंबर 1 और अपुन तो बस वैसा ही, जैसे कई धारावाहिकों में विभिन्न भूमिका निभाई हैं। अपने वर्तमान करियर के विषय में बातचीत करते हुए एकता ने कहा, मुझे खुशी है कि मुझे अलग-अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मिला। मेरी आने वाली फ़िल्मों में त्राहिमाम और शतरंज में मेरा पॉवरफुल रोल है । अब इनके रिलीज होने का मैं इंतजार कर रही हूं।

एकता जैन दुष्यंत प्रताप सिंह की फ़िल्म शतरंज और त्राहिमाम में नज़र आएंगी। शतरंज में एक पुलिस की और त्रहिमाम में एक वकील की भूमिका निभाई है। शतरंज फ़िल्म में हितेन तेजवानी, कविता त्रिपाठी, पंकज बेरी, हेमंत पांडे, आशुतोष कौशिक, शावर अली, राजकुमार कनौजिया और जैद खान के साथ एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में पर्दे पर दिखाई देंगी।

तो त्राहिमाम फिल्म में एकता पंकज बेरी, अर्शी खान, मुश्ताक खान, आदि ईरानी के साथ तेजतर्रार वकील की भूमिका में नजर आएंगी। त्राहिमाम एक कोर्टरूम ड्रामा है, और एकता एक धांसू वकील की भूमिका में अपने अभिनय की झलक दिखाएंगी । अपनी इन भुमिकाओं पर प्रकाश डालते हुए एकता जैन ने बताया कि, मेरी भुमिका काफी दमदार हैं, इस फ़िल्म क्यूंकि मै अदालत कक्ष में प्रवेश करते ही हर कोई डर जाता है।

दुष्यंत प्रताप सिंह के साथ काम करने के अपने अनुभव पर एकता ने कहा, दुष्यंत जी के साथ यह मेरी दूसरी फ़िल्म है और उनके साथ काम करना अद्भुत था।

आगामी फ़िल्मों के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री एकता जैन ने कहा मेरे पास अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म भी है और जल्द ही उनके बारे में बात करूंगी।

एकता ने कहा, अब रिलीज़ के लिए मेरी और एक हिंदी फ़िल्म, खलबली, मनोज शर्मा के निर्देशन मे भी तैयार है। खलबली में धर्मेंद्र, रजनीश दुग्गल, कायनात अरोड़ा, मधु, विजय राज, राजपाल यादव जैसे जाने-माने कलाकार हैं। दुष्यंत प्रताप दोनों फिल्मों को एक साथ एक ही दिन रिलीज़ होने की संभावना है । उम्मीद है कि, दर्शकों को दोनों फिल्मों में मेरा काम पसंद आएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close