Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

डैमेज कंट्रोल के लिए गाजियाबाद पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ


आप अभी तक
गाजियाबाद। टिकटों के बंटवारे में उठ रही विरोध के स्वर से घबराए भाजपा नेतृत्व को तेज सर्दी में भी पसीने छूट रहे हैं। डैमेज कंट्रोल कीजिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुद गाजियाबाद आना पड़ा है। यह अलग बात है कि उन्होंने अधिकारियों के साथ कोरोना नियंत्रण पर भी बातचीत की।
भारतीय जनता पार्टी द्वारा गाजियाबाद में अपने पुराने पांचों विधायकों को रिपीट किया है। इनमें अतुल गर्ग, अजीत पाल सिंह त्यागी, सुनील शर्मा, मंजू शिवाच और नंदकिशोर गुर्जर शामिल है। पांचों ही सीटों पर विरोध के स्वर उठ रहे हैं। विरोध को दबाने और नाराज पार्टी नेताओं को मनाने के लिए भाजपा नेतृत्व डैमेज कंट्रोल में जुट गया है। खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने और उनसे बातचीत करने के लिए गाजियाबाद आए हैं।
यह अलग बात है कि उनके गाजियाबाद दौरे को कोरोना नियंत्रण की समीक्षा का दर्जा दिया जा रहा है। गाजियाबाद पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 के लिए बनाए गए विशेष अस्पताल संतोष अस्पताल का दौरा किया। वहां उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए सभी तैयारियों का जायजा लेने के साथ-साथ संबंधित अधिकारियों से विस्तार के साथ चर्चा की। मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व अधिकारियों ने सभी तैयारियां पूरी कर ली थी।
संतोष अस्पताल का दौरा करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ अस्पताल बनाने के साथ-साथ अन्य सभी तैयारियों पर बातचीत की। उन्होंने निर्देश दिया कि कोरोना के नियंत्रण में किसी तरह की लापरवाही न बरती जाए क्योंकि चुनावी काल में यदि ऐसी बात सामने आती है तो वह चुनावी मुद्दा बन जाएगा और भाजपा प्रत्याशियों के लिए वह काफी नुकसानदेह साबित हो सकता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close