Breaking Newsउत्तर प्रदेशमेरठराष्ट्रीय

पुलिस के जवानों ने नगर में फ्लैग मार्च कर दिलाया सुरक्षा का एहसास।

मतदाता बिना किसी डर लालच एवं प्रलोभन के करें मतदान: एसपी देहात

संवाददाता जावेद अब्बासी

सरधना।यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष व सकुशल कराने के लिए एसपी देहात केशव कुमार,एसडीएम सूरज पटेल,व सीओ आर पी शाही ने केंद्रीय अर्धसैनिक बल के जवानों व पुलिस बल के साथ सरधना नगर में फ्लैग मार्च किया।फ़्लेग मार्च शिव चौक मन्दिर से प्रारंभ होकर बिनौली रोड़, गंज बाज़ार,अशोक की लाट,गुजरान गेट, पुलिस चौकी,आदि स्थानों से होते हुए सरधना कोतवाली पहुंचे।जैसा की चुनाव को देखते हुए आचार संहिता और कोविड-19 के नियमों का पालन सुनिश्चित कराने के लिए जिला एवं पुलिस प्रशासन ने भी कमर कस ली है।शहर के मुख्‍य मार्गों पर पुलिस के जवानों ने फ्लैग मार्च कर शहर की जनता को इस बात का विश्‍वास भी दिलाया है।कि वो उनकी सुरक्षा के लिए पूरी तरह से मुस्‍तैद हैं।
बता दें कि एसपी देहात, एसडीएम सूरज पटेल, सीओ आरपी शाही,थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा के नेतृत्‍व में नगर में फ्लैग मार्च किया गया।फ्लैग मार्च कर पुलिस के जवानों ने आमजन को सुरक्षा का अहसास कराया। यूपी के मेरठ में पहले चरण में 10 फ़रवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं। तारीखों के ऐलान के बाद से ही आचार संहिता लगा दी गई है।

एसपी देहात केशव कुमार ने मतदाताओं से बिना किसी डर लालच एवं प्रलोभन के करें मतदान की अपील की

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संवेदनशील और अति संवेदनशील इलाकों में पुलिस द्वारा लगातार फ्लैग मार्च कर आम जनमानस को सुरक्षा का एहसास दिलाएगी।जिससे लोग शांतिपूर्ण और भयमुक्त माहौल में मतदान कर सकें। एसपी देहात केशव कुमार ने कहा कि पुलिस आपराधिक तत्वों पर नजर बनाई हुई है। ऐसे लोगों की पहचान कर कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि चुनाव के दौरान बाधा उत्पन्न करने वाले लोगों की पहचान कर उसे हर हाल में जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।वे लोगों से अपील करते हैं कि स्‍वतंत्र होकर मतदान करने के लिए बूथ पर अवश्‍य जाएं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने सुरक्षित मतदान का दिलाया भरोसा

सरधना के क्षेत्राधिकारी आरपी शाही ने बताया कि अर्द्धसैनिक बल के जवानों और पुलिस की संयुक्त टीम ने नगर में फ्लैग मार्च किया है।आम जनमानस को सुरक्षा का एहसास दिलाते हुए निडर निर्भीक होकर 10 फ़रवरी को बिना किसी रोक-टोक और भेदभाव के अपने योग्य मनपसंद उम्मीदवार को जिताने के लिए अपने अपने मतदान केंद्रों पर अपने अपने मताधिकार का प्रयोग करें। पुलिस पैरामिलिट्री फोर्स सदैव उनकी सुरक्षा के लिए तत्पर है।उन्होंने कहा कि किसी को किसी के दबाव में आने की जरूरत नहीं है। कोई दबाव बनाने की कोशिश करता है।तो तत्काल अवगत कराएं।उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम सूरज पटेल ने लोगों से मतदान में हिस्सा लेने की अपील।

एसडीएम सूरज पटेल ने कहा की विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 चुनाव के दौरान जिले में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त है।और असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही सुनिश्चित की जा रही है।पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी निरंतर भ्रमणशील रहकर नगर में स्वतंत्र निष्पक्ष और शांतिपूर्ण माहौल में निर्वाचन संपन्न कराने के लिए सभी प्रकार की व्यवस्था सुनिश्चित कर रहे हैं।मतदाता बिना किसी डर लालच एवं प्रलोभन के करें मतदान।

फ्लैग मार्च के दौरान सरधना उप जिलाधिकारी सूरज पटेल,क्षेत्राधिकारी आर पी शाही,थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा,क्राइम इंस्पेक्टर शिव प्रकाश सिंह,उप निरीक्षक लियाकत अली,उप निरीक्षक रतिभान सिंह,उप निरीक्षक विजय पाल सोलंकी,सहित अर्द्धसैनिक बल के जवान और पुलिस बल के जवान मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close