Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

राष्ट्रीय पंजाबी युवा संगठन ने लोहड़ी का प्रोग्राम बड़े ही धूमधाम से मनाया

राष्ट्रीय पंजाबी युवा संगठन रजिस्टर्ड ने वैष्णवी अरोड़ा को हॉर्स राइडिंग में गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर सील्ड और पटका के सम्मानित किया

हर साल की तरह इस साल भी राष्ट्रीय पंजाबी युवा संगठन द्वारा लोहड़ी का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया

ग़ाज़ियाबाद। राष्ट्रीय पंजाबी युवा संगठन रजिस्टर्ड ने लोहड़ी मिलन समारोह का कार्यक्रम गाजियाबाद के आरके बैंकट हॉल में बड़ी धूमधाम से मनाया।
इस कार्यक्रम में पंजाबी समाज के सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित थे ।
इस लोहड़ी के कार्यक्रम में पंजाबी गाने, गिद्दा भी कलाकारों द्वारा किया गया।
इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय पंजाबी युवा संगठन रजिस्टर्ड द्वारा वैष्णवी अरोड़ा को सम्मानित किया गया।
वैष्णवी अरोड़ा ने कुछ दिन पहले हॉर्स राइडिंग में एक गोल्ड मेडल, 2 सिल्वर 2 ब्रॉन्ज मेडल जीते थे
राष्ट्रीय पंजाबी युवा संगठन ने
10 साल की वैष्णवी अरोड़ा को शिल्ड और पटका पहना-कर उसका हौसला अफजाई की पंजाबी समाज ने कहा कि यह हमारे समाज के लिए गर्व की बात है और हमारी शुभकामनाएं और दुआ देते हैं कि यह एक दिन देश के लिए गोल्ड मेडल जीत कर लाएं। वैष्णवी अरोड़ा ने आज पंजाबी समाज का नाम रोशन किया है हमें इस बेटी पर गर्व है वैष्णवी अरोड़ा ने सभी का धन्यवाद किया
इस मौके पर वैष्णवी अरोड़ा के पिता प्रवीण अरोड़ा ,माता डोली अरोड़ा, और नाना,नानी और मामा शैलेंद्र को भी राष्ट्रीय पंजाबी युवा संगठन द्वारा सम्मानित किया गया।

राष्ट्रीय पंजाबी युवा संगठन के संस्थापक रवि कालिया ने बताया कि हर साल की तरह इस साल भी लोहड़ी का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया ये लगातार 4 से मनाया जा रहा है।

राष्ट्रीय पंजाबी युवा संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष तनुज खन्ना ने बताया कि यह पंजाबियों का बड़ा त्यौहार होता है इसे हम सब के संग एक साथ मनाते हैं और यहां पर नाच गाना और लोहड़ी चलाकर एक दूसरे को मूंगफली, रेवड़ी, गजक,पोपकोर्न एक दूसरे को खिलाते हैं और एक दूसरे को लोहड़ी की शुभकामनाएं व बधाई देते हैं।

राष्ट्रीय पंजाबी युवा संगठन के राष्ट्रीय महासचिव सोनू बग्गा ने बताया कि हम लगातार 4 बार से लोहड़ी के कार्यक्रम को कर रहे हैं हमारा उद्देश्य है कि सभी पंजाबी समाज एकजुट- इकट्ठा रहें एक दूसरे के सुख दुख में खड़ा रहे। इस कार्यक्रम में पंजाबी समाज के लोगों को सम्मानित भी किया गया उन्होंने कहा कि हमारे समाज से जो भी बच्चे किसी क्षेत्र में आगे बढ़ते हैं तो हम उनका दिल खोल कर इस मंच पर स्वागत व सत्कार करते हैं।
इस कार्यक्रम में पंजाबी समाज के नेता सदा इंदरजीत सिंह टीटू भी उपस्थित थे उनको भी सम्मानित किया गया

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close