Breaking Newsउत्तर प्रदेशमेरठराष्ट्रीय

2022 में भाजपा की निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकगी जनता:संजीव धामा

दलित समाज ने बसपा प्रत्याशी संजीव धामा का किया जोरदार स्वागत।

संवाददाता जावेद अब्बासी

सरधनाI विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी संजीव धामा का क्षेत्र के गांव गंगसोना गांव में दलित समाज के लोगो ने भव्य स्वागत किया। आयोजक अंबेडकर युवा उत्थान समिति के कार्यकर्ताओं ने बसपा प्रत्याशी संजीव धामा को पूरे गांव मे घुमाया और लोगों को विश्वास दिलाया की दलित समाज आज भी पूरी तरह बसपा के साथ हैं। कुछ लोग यह प्रचार कर रहे हैं की दलित समाज अपनी मूल पार्टी से भटक रहे है। तो यह भाजपा का षड्यंत्र है। संजीव धामा ने कहा की बसपा सरकार में ही महंगाई कम होगी। आज प्रदेश में कानून की क्या व्यवस्था है। यह किसी से छुपा नहीं है। बदमाश जनता पर हावी है। और बाबा जी यह प्रचार कर रहे हैं की उन्होने कानून व्यवस्था बेहतर बनाई है।
बसपा प्रत्याशी संजीव धामा ने कहा कि भाजपा ने पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के अलावा कोई कार्य नहीं किया।भाजपा नेताओ का काम जनता को आपस में लड़ाकर सत्ता काबिज करना है।बसपा प्रत्याशी संजीव धामा ने दलित समाज द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में कहा कि बसपा विधान सभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनायेगी।बसपा कार्यकाल में बिन भेदभाव कार्य किये गये। भाजपा भेदभाव से काम करती है। उन्होंने
कहा कि जनता बदलाव चाहती है।जनता की पहली पसंद बहन कु० मायावती बने मुख्यमंत्री है।भाजपा सरकार को जनता उखाड़ फेंकने का काम करेगी। बसपा नेता ने कहा कि बसपा को सर्व समाज का समर्थन मिल रहा है।भाजपा से जनता का मोहभंग हो चुका है।आयोजित कार्यक्रम का संचालन सरधना विधानसभा अध्यक्ष राकेश फलावदा ने किया। इस दौरान सेक्टर प्रभारी जितेंद्र अलीपुर,सुभाष प्रधान, आकाश वर्मा,मलखान सिंह, नितिन वर्मा,सहित काफ़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close