Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

आर0ए0एफ0 कैम्प लालवास में कावा द्वारा आत्महत्या की रोकथाम के विषय पर कार्यक्रम आयोजित किया

83 बटालियन, द्रुत कार्य बल कैम्पस, रामगढ़ रोड़ लालवास, जयपुर में श्री प्रवीण कुमार सिंह, कमाण्डेन्ट-83 के निर्देशनुसार श्री सुरेश सिंह पायल, द्वितीय कमान अधिकारी के नेतृत्व में वाहिनी की कावा-83 द्वारा आत्महत्या की रोकथाम-एक सामुहिक जवाबदारी के विषय पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। सर्वप्रथम कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओं ने कावा उपाध्यक्षा श्रीमति सपना महला पायल को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया तथा कार्यक्रम को आरम्भ किया।

इसी कार्यक्रम में श्री सुरेश सिंह पायल, द्वितीय कमान अधिकारी द्वारा कार्यक्रम में शिरकत करने वाली सभी महिलाओं का स्वागत एवं हौसला अफजाही किया गया तथा RCWA-83 के द्वारा आमंत्रित श्री अनिल कुमार शर्मा प्रशिक्षक/प्रेरक/वक्ता ने आत्महत्या की रोकथाम एक सामुहिक जवाबदारी विषय पर लोगो को जवाबदारी के विषय पर जानकारी दी तथा खुश मिजाज व तनाव मुक्त रहने तथा आपसी सहयोग द्वारा एक दुसरे की समस्याओं को सुलझाने पर जोर दिया। श्री सुरेश सिंह पायल, द्वितीय कमान अधिकारी ने सभी को तनाव मुक्त रहने तथा किसी भी प्रकार की समस्या होने पर बटालियन प्रशासन के संज्ञान में लाने के लिए बताया और हमेशा सकारात्मक सोचने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर कावा उपाध्यक्षा श्रीमति सपना महला पायल, श्री सुरेश सिंह पायल, द्वितीय कमान अधिकारी के साथ बटालियन के राजपत्रित अधिकारीगण, अधीनस्थ अधिकारीगण एवं जवान तथा कार्मिको के परिवार के सदस्य उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close