Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

वैश्य समाज और व्यापारी एकता में मील का पत्थर साबित होगा कल का वैश्य महाकुंभ: अनिल अग्रवाल

आप अभी तक
गाजियाबाद। कल आयोजित होने जा रहे वैश्य महाकुंभ को लेकर राज्यसभा सदस्य सांसद अनिल अग्रवाल ने आप अभी तक के साथ एक बातचीत में कहा कि कल का वैश्य महाकुंभ व्यापारी और वैश्य समाज की एकता में मील का पत्थर साबित होगा। श्री अग्रवाल दूधेश्वर नाथ मंदिर में महंत नारायण गिरी और भगवान दूधेश्वर का आशीर्वाद लेने आए थे।
सांसद श्री अग्रवाल ने बताया कि कल के महाकुंभ में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सभी जिलों से व्यापारी भाइयों और वैश्य समाज के प्रमुख लोगों को आमंत्रित किया गया है। महाकुंभ में भारी संख्या में वैश्य समाज एकत्रित होकर अपनी सांगठनिक क्षमता का प्रदर्शन करेगा। उन्होंने बताया कि कल के महाकुंभ का उद्देश्य व्यापारियों और वैश्य समाज को एकजुट करना है ताकि उन्हें राजनीतिक पटल पर उचित भागीदारी मिल सके। महाकुंभ में व्यापारियों की समस्याओं पर भी चर्चा होगी ताकि उनका समाधान उचित ढंग से निकाला जा सके। उन्होंने बताया कि महाकुंभ की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। कमला नेहरू नगर के मैदान में टेंट लगाया जा चुका है और महाकुंभ में आने वाले सभी भाइयों की सुविधाओं की हर तरह से ख्याल रखने के लिए गाजियाबाद के वैश्य समाज ने एक बड़ी टीम बनाई है जिसे अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई है।
इस अवसर पर दूधेश्वर नाथ मंदिर के महंत श्री नारायण गिरी ने सांसद श्री अग्रवाल को आशीर्वाद देते हुए कहा कि उनका यह कदम समाज और देश के हित में है। वैश्य महाकुंभ में जहां वैश्य समाज की अपनी समस्याओं के समाधान पर चर्चा होगी वही देश की राजनीतिक दशा और दिशा पर भी चर्चा की जाएगी। चर्चा की जाएगी कि समाज किस तरह देश और प्रदेश के विकास में अपनी भागीदारी निभा सकता है।
दूधेश्वर नाथ भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे लोगों में प्रमुख व्यापारी नेता देवेंद्र हितकारी, संजीव गुप्ता, सौरभ जायसवाल, विपुल अग्रवाल आदि प्रमुख लोग शामिल थे।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close