Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

गाजियाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव दीपक शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ली

गाजियाबाद के जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में लगातार दूसरे दिन मंगलवार को भी भाजपा के कानूनी एवं विधि प्रकोष्ठ गाजियाबाद महानगर के संयोजक एडवोकेट विनोद त्यागी के द्वारा अधिवक्ता को भाजपा से जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चलाया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विनोद त्यागी ने कहा कि देश व प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा को व नरेंद्र मोदी-योगी आदित्यनाथ के हाथों को मजबूत करना बेहद जरूरी है, क्योंकि उनके कुशल नेतृत्व में ही देश की सीमाओं की रक्षा हो सकती है, उन्होंने कहा कि आज देश में हर क्षेत्र में बड़े पैमाने पर विकास कार्य बहुत तेजी से चल रहे हैं, देश व प्रदेश की भाजपा सरकार विकास के नये आयाम स्थापित कर रही है।

इस अवसर पर सदस्यता कैम्प का उद्घाटन करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता विजय मोहन ने कहा कि हमारा लक्ष्य भाजपा की जनहित की नितियों व कार्यों का प्रचार-प्रसार करके अधिक से अधिक लोगों को जोड़ना है।

इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता व गेल के निदेशक संजय कश्यप ने कहा कि आज देश व समाज के हित में भाजपा को मजबूत करना जरूरी है। आज के सदस्यता अभियान के सह संयोजक वरिष्ठ अधिवक्ता सुनील तिवारी ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार के द्वारा चलाई जा रही जनहित से जुड़ी सभी योजनाओं के चलते बड़े पैमाने पर लोग भाजपा से जुड़ रहे है यह एक अच्छा संकेत है।

इस अवसर पर विनोद त्यागी ने गाजियाबाद बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव व बसपा के वरिष्ठ नेता दीपक शर्मा व उनके अन्य साथी अधिवक्ताओं को बसपा छोड़कर भाजपा की सदस्यता दिलवाने का कार्य किया। सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात दीपक शर्मा ने कहा कि देश भाजपा के राज में मोदी-योगी की राष्ट्रभक्त जोड़ी के हाथ में पूर्ण रूप से सुरक्षित है और उन दोनों का ही उद्देश्य देश व प्रदेश का सर्वांगीण विकास करके विश्व गुरु बनाना है, दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार की देश और समाज हित की नीतियों व कार्यशैली से प्रभावित होकर ही वह आज अपने साथियों के साथ भाजपा के सदस्य बन रहे हैं और भविष्य में निस्वार्थ भाव से अन्य लोगों को भी भाजपा से जोड़ने का कार्य करेगें। आज के सदस्यता अभियान में कानूनी एवं विधि विषय विभाग की महानगर सह संयोजक धर्मशिला, सुनील त्यागी, ओमेश्वर त्यागी, विधि प्रकोष्ठ के महानगर सह संयोजक राहुल, राहुल त्यागी, अजीत ठाकुर, कानूनी एवं विधि विषय विभाग खोड़ा मंडल के संयोजक राहुल शर्मा, कानूनी एवं विधि विषय विभाग गोविंदपुरम के मंडल के संयोजक राजकुमार शर्मा, कानूनी एवं विधि विषय विभाग कविनगर मंडल के सह संयोजक धर्मेंद्र चौधरी, कानूनी एवं विधि विषय विभाग गोविंदपुरम मंडल की सह संयोजक चंचल अग्रवाल, सचिन गोयल, राजकुमार गौतम, अजय कुमार कश्यप, प्रवीण कुमार, विकास शर्मा, शोभित अग्रवाल, ओम प्रकाश, भजनलाल गौतम, प्रीति, सुधाकर चौधरी, गुलिस्ता सैफी, बिट्टू त्यागी, शंकर दयाल पांडे, निखिल गुप्ता, रवीश त्यागी, सुमित त्यागी, अंशुल रवि, और आयुष कौशिक आदि सम्मानित एडवोकेट साथियों का विशेष सहयोग रहा। इस अवसर पर विधि प्रकोष्ठ के द्वारा काफी अधिवक्ता साथियों को भाजपा का सदस्य बनाया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम में गाजियाबाद महानगर के सभी 20 मंडलों के “कानूनी एवं विधि विषय विभाग के संयोजक और सह संयोजक गण भी उपस्थित रहे। विनोद त्यागी जी ने बताया की तीन दिवसीय सदस्यता कैम्प में कल सेल्स टैक्स कार्यालय के सामने कैम्प लगेगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close