Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी दिवस पर कई पत्रकार, डॉक्टर और पुलिसकर्मी सम्मानित

गाजियाबाद। अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी दिवस के अवसर पर भ्रष्टाचार मुक्त भारत अभियान चला रही सामाजिक संस्था एंटी करप्शन इंटरनेशनल काउंसिल (एसीआईसी) ने रोटरी क्लब में एक भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एमएलसी दिनेश कुमार गोयल रहे। सर्वप्रथम दिनेश गोयल, संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मुकुल शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव व वरिष्ठ पत्रकार जितेन्द्र बच्चन, संरक्षक पं. रवि शर्मा, मुख्य प्रभारी राजेंद्र सिंह चावला और मुख्य संयोजक मोहिंदर डेंग ने जनरल विपिन रावत की तस्वीर पर फूल माला अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजिल दी। उसके बाद दीप प्रज्जवलन के साथ ही कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।
संस्था ने राष्ट्रीय पदाधिकारियों एवं मुख्य अतिथि दिनेश गोयल का साल, पुष्पगुच्छ, तिरंगा पटका देने के साथ-साथ राष्ट्रीय अवार्ड देकर इन सभी को सम्मानित किया। भ्रष्टाचार के विरोधी अभियान में शामिल पत्रकारों, शिक्षाविदों, डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों एवं प्रशासनिक कर्मचारियों व अधिकारियों के साथ-साथ देश के 17 राज्यों से आए संगठन के 45 से अधिक प्रतिनिधियों, सदस्यों एवं पदाधिकारियों को भी अवार्ड देकर उनका सम्मान किया गया। मुख्य अतिथि दिनेश गोयल ने इस मौके पर भ्रष्टाचार मुक्त भारत के अभियान में लगे एंटी करप्शन इंटरनेशनल काउंसिल के कार्यों की तारीफ की। साथ ही हर तरह से उनका सहयोग करने का आश्वासन दिया।
एसीआईसी के नेशनल जनरल सेक्रटरी जितेन्द्र बच्चन ने बताया कि कार्यक्रम में दैनिक अथाह के संपादक अशोक ओझा, राष्ट्रीय जनमोर्चा की प्रधान संपादक डॉ कमलेश भारद्वाज, दैनिक हिन्द आत्मा के संपादक अशोक कौशिक, दैनिक कृष्ण उजाला के संपादक नरेश सिंहानिया, एबीपी न्यूज के अजय भटनागर, गंगा न्यूज नेशनल के संपादक डॉ अशोक कुमार, डॉक्टर एमके सिंह, डॉक्टर श्याम सिंह, शिक्षाविद अरुण कुमार, महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय प्रमुख श्रीमती श्वेता शर्मा, उड़ीसा से आईं प्रभारी डॉ रजनी पांडा एवं स्वास्थ्य प्रकोष्ठ की मुख्य प्रभारी श्रीमती जसनीत चावला को मुख्य रूप से राष्ट्रीय अवार्ड से नवाजा गया। इसके बाद सभी ने दो मिनट का मौन रखकर जनरल विपिन रावत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थन की। फिर राष्ट्रगान के साथ ही कार्यक्रम का समापन हो गया। संस्था प्रमुख डॉ मुकुल शर्मा ने सभी अतिथियों के प्रति आभार जताया है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close