Breaking Newsउत्तर प्रदेशमेरठराष्ट्रीय

परिवर्तन संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए रालोद युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा ने किया जनसम्पर्क।

रालोद ने दलितों पिछड़ों गरीब मजदूरों किसानों नौजवानों को सम्मान देने का काम किया है: वसीम राजा

.

संवाददाता जावेद अब्बासी

रोहटा।दबथुआ में सपा और राष्ट्रीय लोकदल की होने जा रही परिवर्तन संकल्प रैली की सफलता के लिए रालोद नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। युवा रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसीम राजा ने क्षेत्र के कलीना, चिंदौड़ी, सलाहपुर, इदरीशपुर, सिवालखास का दौरा किया। विभिन्न गांवों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में रालोद नेता वसीम राजा ने सम्बोधन करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ मंचों से अपराधियों की छाती पर बुलडोजर चढ़ाने की बात करते थे। लेकिन आज प्रदेश की जनता देख रही है कि अपराधियों, बलात्कारी दिन दहाड़े वारदात को अंजाम दे रहे हैं। भाजपा के ग्रह राज्यमंत्री के पुत्र किसानों को अपनी कार से रौंद देते हैं।

बेटियों को बलात्कार कर हत्या कर दी जाती है। अपनी छवि बचाने को योगी की पुलिस डीजल छिड़ककर उस बेटी का अंतिम संस्कार कर देती है। रालोद नेताओं ने कहा कि 5 साल में 35 रुपये किलो गन्ने का भाव बढ़ाने पर योगी आदित्यनाथ अपनी पीठ खुद ही थपथपा रहे है। दूसरी तरफ महंगाई से आम जनता त्रस्त है। रालोद नेताओं ने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है।
गाँव गाँव नुक्कड़ सभाओं में संबोधन एवं जनसंपर्क के दौरान सभी लोगों से 7 दिसम्बर को रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की दबथुआ में होने वाली परिवर्तन संकल्प रैली में भारी संख्या में शामिल होने की अपील की। इस मौके पर भूपेंद्र डबास,तुषार कलीना,नन्हें प्रधान, बाबूराम सैनी,वसीम चौहान, इमरान,बबलू,नबील खान आदि मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close