Breaking Newsउत्तर प्रदेशमेरठराष्ट्रीय

सपा भाजपा हिंदू मुस्लिम को आपस में लड़ाने का करती हैं: प्रभारी समसुद्दीन राइन

सरधना विधानसभा क्षेत्र के दौराला में बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं में भरा जोश।

सरधना विधानसभा सीट से संजीव धामा बसपा प्रत्याशी घोषित।
.
संवाददाता जावेद अब्बासी

सरधना।उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी दल अपनी अपनी गोटी बिछाने में लगे हुए हैं।बहुजन समाज पार्टी का विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन बुधवार को सरधना विधानसभा क्षेत्र के विजय फार्म हाउस रुड़की रोड़ दौराला में आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि पश्चिम उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड प्रभारी शमसुद्दीन राइन ने सरधना विधानसभा प्रत्याशी की घोषणा करते हुए संजीव धामा को सरधना से उम्मीदवार घोषित किया।बसपा ने इसके लिए बाकायदा एक कार्यक्रम आयोजन किया एवं कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया।

प्रभारी शमसुद्दीन राइन ने
कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए पूरी मुस्तैदी से जुटना है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता लोगों से संपर्क करें और बसपा सरकार में किए गए कामों के बारे में जानकारी दें। उन्हें बताया कि बसपा सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी बेहतर थी और सभी वर्गों के लिए काम हुआ।और 2022 के विधानसभा के चुनाव में मायावती को मुख्यमंत्री बनाना है। बसपा ही एकमात्र पार्टी है जो कि हर वर्ग के लिए काम करती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि बसपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाए।संजीव धामा ने कहा की बसपा शासनकाल की तरह किसी भी सरकार ने कार्य नहीं किया।उन्हीं कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी घोषणापत्र जारी नहीं करती, बल्कि कार्य करके दिखाने में विश्वास करती है। बसपा ने देश की आजादी के बाद सबसे अधिक विकास कराया है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष मोहित जाटव ने की।इस अवसर पर मुख्य सेक्टर प्रभारी राजकुमार गौतम,मुख्य सेक्टर प्रभारी पूर्व विधायक प्रदीप जाटव,मुख्य सेक्टर प्रभारी मेरठ मंडल मनोज जाटव,सत्यपाल पेपला,दिनेश काजीपुर,पूर्व प्रत्याशी सरधना विधानसभा हाफिज इमरान याक़ूब,विधानसभा अध्यक्ष राकेश फलावदा,जिला पंचायत सदस्य अश्वनी शर्मा,सेक्टर प्रभारी नदीम ख़ान,वरिष्ठ बसपा नेता विजय भारती,जितेंद्र अलीपुर,एवं पार्टी के समस्त कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close