Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

पालिका के दबंग शराबी कर्मी ने अबैध बसूली के लिए दिखाई दबंगई-ठेला पलटा

आप अभीतक सवांददाता भरथना नगर पालिका परिषद के कुछ शराबी कर्मचारियों की अबैध बसूली का खुलासा उस समय देखने को मिल गया जब एक शराबी पालिका कर्मी ने ठेला पर टोस्ट बिक्री करने के नाम पर सौ रुपये की बसूली नहीं हो सकी जिसपर दबंगई के बल पर शराबी कर्मी ने तांडव दिखाते हुए टोस्ट से भरा ठेला सड़क पर पलट दिया।

आपको बतादें मंगलवार की शाम करीब छह बजे वालूगंज पानी टँकी के निकट चार पहिया ठेला पर रोज की तरह सड़क किनारे ठेला लगा कर टोस्ट बेच कर पेट पालने बाले एक बिक्रेता से पालिका के एक दबंग शराबी कर्मी द्वारा प्रतिदिन की तरह ठेला लगाने के नाम पर जबरन सौ रुपये बसूलने का प्रयास किया। जिसपर टोस्ट बिक्रेता ने अबैध धन देने में असमर्थता व्यक्त करदी जिससे बौखलाये नाराज दबंग शराबी पालिका कर्मी ने गरीब टोस्ट बिक्रेता जय प्रकाश का समान से भरा ठेला सड़क पर पलट दिया। जिसमें टोस्ट बिक्रेता का पूरा सामान सड़क पर विखर कर खराब हो गया।

चार पहिया ठेला पर सड़क किनारे घूम घूमकर सब्जी आदि बिक्री कर पेट पालने बाले मनीष,पवन,राकेश,प्रकाश सक्सेना, पप्पू टेलर आदि बिक्रेताओं ने भी पालिका कर्मियों पर प्रतिदिन उनसे अबैध धन बसूली का आरोप लगाते हुए बताया मंगलवार की शाम छह बजे भरथना नगर पालिका का उक्त दबंग शराबी कर्मी ने सरे आम अबैध धन बसूली करने का प्रयास किया था मना करने पर वह उग्र हो गया और टोस्ट बिक्रेता का ठेला सड़क पर पलट दिया।

उन्होंने बताया कि उक्त शराबी पालिका कर्मी उनसे प्रतिदिन अबैध धन बसूली कर शराब का सेवन करता है। रुपये नहीं देने पर एसडीएम साहब और पुलिस बुलाने की धमकी देता है।

Show More

Related Articles

Close