Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती ने गंगोत्री से होते हुए गंगा के तटों पर स्थित मंदिर मठों में पूजा अर्चना करते हुए गंगासागर तक जाएंगी

मिर्जापुर। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती ने गंगोत्री से होते हुए गंगा के तटों पर स्थित मंदिर मठों में पूजा अर्चना करते हुए गंगासागर तक जाएंगी।

इस यात्रा के दौरान आज मध्य प्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती ने मां विंध्यवासिनी के दरबार में मत्था टेका।

उमा भारती ने कहा जब मैं मंत्री बनी गंगा जी की कार्य योजना बनते ही कि मैं गंगा के किनारे किनारे कुछ दिनों तक प्रवास करूं योजना बन गई थी उसका हम हम ने लॉन्चिंग भी कर दिया था लेकिन तभी मोदी जी और अमित शाह जी चाहते थे कि मैं मंत्रिमंडल में बनी रहूं तो इसीलिए मैंने ही पार्टी से आग्रह किया कि 2019 का चुनाव मुझे नहीं लड़ाये।

मां विंध्यवासिनी से यही कामना करती हूं हमारी फिर से सरकार बने और बनेगी मोदी जी हमारे जैसे गंगा की निर्मल धारा अविरल और निर्मल और मोदी जी भी दीर्घायु हो मोदी जी हमेशा सफल हो मोदी जी भारत का पताका और भारत की जनता पूरी दुनिया में ऐसे ही बजा में क्योंकि उन्होंने हमारी उन्हें अभिलाषा को पूरा किया जिसका हम सपना बहुत सालों से देख रहे थे आजादी के पहले से देख रहे थे।

उमा भारती ने कहा नरेंद्रनाथ दत्त से नरेंद्र मोदी तक की जो यात्रा थी पहले भारत पहले भारत की स्वाधीनता की पूर्व भारत के चेतना की स्वाधीनता की भारत के विकास के आधार आधारों की स्वाधीनता की जो यह यात्रा है वह नरेंद्रनाथ दत्त से लेकर नरेंद्र मोदी तक की यात्रा जो चलती आई है भारत पूरी दुनिया में अपना परचम फहराएगा हमारे सामने कोई नहीं टिक पाएगा नशीले टिक पाएगा ना पाकिस्तान टिक पाएगा।

उमा भारती ने कहा कांग्रेस सपा बसपा यह लोगों की नजर में गिर चुकी हुई पार्टीया का है क्योंकि इन लोगों ने परिवारवाद जातिवाद वोट बैंक की राजनीति की इन्होंने वोट बैंक के लिए जैसे राजनीति किया है उत्तर प्रदेश में सपा जैसी पार्टी और बसपा जैसी पार्टी भ्रष्टाचार के लिए जानी जाती है और कांग्रेस दोनों के लिए जानी गई।

यह तीनों पार्टियो के नाम भले ही अलग अलग है लेकिन तीनो के गोत्र एक है।

उमा भारती ने सलमान खुर्शीद के पर कहा कि
भारत का मुसलमान इनको नही जानता है और ना तो भारत का समाज उन को ठीक से जानता है ऐसी व्यक्ति के बारे में टिप्पणी करने से मैं ही नीचे हो जाऊंगी मैं उनके बारे में कुछ नहीं बोलना चाहूँगी

 वसीम खान मिर्जापुर) संवाददाता 

Show More

Related Articles

Close