Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

तेज गति से जा रहे ट्रक की टैम्पो में टक्कर से एक दर्जन लोग घायल

चन्दौली सदर कोतवाली क्षेत्र के एलिया मोड़ के समीप गुरुवार की दोपहर नेशनल हाईवे पर एक ट्रक ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल हो गया. फिलहाल जिला अस्पताल में सभी घायलों का इलाज जारी है
बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में घायल सभी लोग हलवाई है जो कि शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इसी दौरान चंदौली नगर स्थित इलिया मोड़ के समीप चकिया की तरफ से सवारियों से भरी ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी,और फरार हो गया. ट्रक की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए, और उसमें सवार लोग उसमें दबकर घायल हो गए. एक्सीडेंट की घटना के बाद चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोग मौके पर पहुँचे और रेस्क्यू कर लोगों को ऑटो से बाहर निकाला. जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद लोगों ने पुलिस व एम्बुलेंस को सूचना दी.

वहीं सूचना पर पहुँची पुलिस टीम ने एम्बुलेंस व अन्य वाहनों से लोगों को जिला अस्पताल पहुँचाया. जहां चिकित्सकों की टीम इलाज में जुट गई. जिसमें  गम्भीर रूप से घायल 3 लोगों ट्रामा रेफर कर दिया गया. इस दौरान करीब आधे घण्टे तक एनएच 2 पर जाम लगा रहा. सभी घायल चकिया के बताए जा रहे है.

इस सड़क दुर्घटना में पूनम (35), मंजू (40), गायत्री (42), चंद्रकला (39), प्रियंका (40),  सुशीला (45), फूलपति देवी (48), अजीत कुमार (40), बबलू (42), धर्मेंद्र (38), नागेश्वर (42) समेत अन्य शामिल रहे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close