Breaking Newsपंजाब

महिलाओं व युवाओं का सशक्तिकरण फांउडेशन की प्राथमिकता – सरदार एस पी सिंह

करतारपुर साहिब कोरिडोर पुनः खोलने के लिए प्रधानमंत्री का आभार व अभिनन्दन

बाघा पुराणा, मोगा (पंजाब) – मौलाना आज़ाद एजूकेशन फांउडेशन, अपने अध्यक्ष व केन्द्रीय अल्पसंख्यक कार्य मन्त्री के मार्गदर्शन में महिलाओं व युवाओं के सशक्तिकरण को प्राथमिकता दे रहा है। यह बात यहाँ फांउडेशन के उपाध्यक्ष सरदार एस पी सिंह ने भारत माता वेलफ़ेयर फ़ाउंडेशन द्वारा एमएईएफ के सहयोग से सीखो और कमाओ योजना के अंतर्गत हेयर स्टाइलिस्ट व डाकुमेंटेशन असिस्टेंट के लिए प्रशिक्षण प्राप्त कर रही बच्चियो को सेंटर के निरीक्षण के समय संबोधित करते हुए कही।

श्री सिंह ने इस मौक़े पर सभी को गुरुनानक देव जी के प्रकाशपर्व की बधाई देते हुए व करतारपुर साहिब कोरिडोर पुनः खोलने के लिये प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का आभार व अभिनन्दन करते हुए कहा कि रास्ते को पुनः खोलने का सरकार का निर्णय गुरुनानक देव जी व पूरी सिक्ख क़ौम के लिए सच्चे प्रेम व अथाह श्रद्धा को दर्शाता है। इस मौक़े पर बच्ची प्रभजोत कौर व मनदीप कौर ने प्रशिक्षण के लिए फांउडेशन का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि इससे हम सभी बच्चियो को अपना रोज़गार करने व अपने पैरों पर खड़ा होने में मदद मिलेगी।

सरदार एस पी सिंह द्वारा बच्चियो को फांउडेशन की विभिन्न रोज़गारपरक योजनाओं की जानकारी भी दी गई। इस मौक़े पर सेंटर प्रमुख अमित जुनेजा, रमनदीप कौर, सिमरन, रमनप्रीत, वीरपाल कौर, बेअन्त कौर, मनप्रीत, नवदीप, पवनदीप, गगनदीप, हरप्रीत, संदीप, सुनीता, किरनदीप, लखबीर, हरपाल, पूजा, रूमिका, करमजीत, बलबीर व जगजीत कौर आदि उपस्थित थे ।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close