Breaking Newsउत्तर प्रदेशमेरठराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

सलावा गांव में पूर्व विधायक स्वर्गीय रविंद्र पुंडीर की श्रद्धांजलि सभा मे उमड़ा जनसैलाब

भीड़ का उत्शाह देख भावुक हुए उत्कर्ष पुंडीर

सरधना के सलावा गांव में पूर्व विधायक प्रोफेसर रविन्द्र पुण्डीर की 14वीं पुण्यतिथि एवं श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।सलावा इंटर कॉलेज में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में सरधना विधानसभा क्षेत्र के हजारों लोग मौजूद रहे। इस मौके पर एक कवि सम्मेलन का आयोजन भी किया गया।सभा की अध्यक्षता किसान नेता ठाकुर पूरन सिंह ने की तथा मंच संचालन प्रीतीश ठाकुर ने किया।

काव्य मंच का संचालन कवि कुशल कुशवाहा ने किया। इस मौके पर डॉ मेजर हिमांशु,जिला पंचायत सदस्य सुनील आक्खेपुर, ठाकुर यशपाल सिंह, उदय प्रताप, धर्मेंद्र नाहली, ईश्वरचंद त्यागी व प्रदीप त्यागी उर्फ आडवाणी समेत क्षेत्र के बहुत से गणमान्य लोग मौजूद रहे। आपको बता दें कि प्रोफेसर स्वर्गीय रविन्द्र पुण्डीर सरधना विधानसभा से 3 बार विधायक रध चुके हैं।

उनकी 14वीं पुण्यतिथि के लिए बेटे उत्कर्ष पुण्डीर ने करीब एक माह तक क्षेत्र में पदयात्रा की और सलावा पहुंचने का आव्हान किया था।उनके आव्हान पर पहुंची भीड़ को देखकर उत्कर्ष पुण्डीर भावुक हो गए और इसे अपनी नहीं बल्कि अपने स्वर्गीय पिता की उपलब्धि बताया। इसके अलावा उन्होंने इतनी बड़ी संख्या में मिल रहे समर्थन के लिए क्षेत्र की जनता का आभार भी व्यक्त किया।

 

 

संवाददाता जावेद अब्बासी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close