Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

भरथना में श्री खाटू श्याम बाबा की निकली निशान यात्रा

भरथना की धार्मिक संस्था श्री श्यामजी मित्र मण्डल के तत्वाधान् में श्री खाटू श्याम बाबा की निशान यात्रा एवं जन्मोत्सव का बडी ही धूमधाम से और हर्षोल्लास के साथ आयोजन किया गया। संगीतमयी ध्वनियों के बीच नगर भ्रमण को निकली निशान यात्रा में सैकडों की संख्या में श्रद्धालु भक्तजनों ने सहभागिता की है।

रविवार को कस्बा के मुहल्ला मोतीगंज स्थित गोपाल वाटिका गेस्ट हाउस से प्रारम्भ हुई श्री खाटू श्याम बाबा की निशान यात्रा नगर के प्रमुख मार्गों तिलक रोड, बजाजा लाइन,जवाहर रोड,बालूगंज, आजाद रोड आदि मार्गो पर भ्रमण करते हुए मन्दिर दानसहाय पर पहुँची।
रथ पर अद्भुत वेशभूषा में सजी बाबा खाटू श्याम की झाँकी के श्रद्धालुओं ने दर्शन किये और पूजन आरती कर सर्वकल्याण की कामना की। साथ ही कीर्तन भजन के साथ प्रसाद वितरण किया गया।

इस मौके पर भानु वर्मा,नवीन पोरवाल, सीटू गुप्ता,नेक्से पोरवाल,मुकेश सौरखिया, राजू माहेश्वरी,सौरभ वर्मा,सुशान्त उपाध्याय,गोविन्द शारदा,सुनील शारदा, गोविन्द गुप्ता,रितिक पोरवाल,पुनीत पोरवाल,अमित अग्रवाल,सुबोध दीक्षित, सीपू चौधरी,नीरज वर्मा,अतुल कौशल, अंशू सिंह वर्मा,संजीव यादव सहित सैकडों श्री खाटू श्याम बाबा के श्रद्धालुओं की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

Show More

Related Articles

Close