Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

जनपद में शादी के कार्ड पर समाजवादी पार्टी की छपवा दी गई उपलब्धियां, सोशल मीडिया पर वायरल

जौनपुर – जिले में विधानसभा चुनाव का बुखार इस तरह से उतर आया कि एक स‍मर्थक ने शादी के कार्ड पर ही समाजवादी पार्टी की खूबियां और नेताओं की तस्‍वीर भगवान श्री गणेश की जगह लगा दिया, शादी का यह कार्ड लोगों के बीच पहुंचा तो चर्चा के केंद्र में आ गया।

विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच सियासी तीर और विवादों के साथ ही अब शादियां भी सियासी हो चली हैं जौनपुर जिले में विधानसभा चुनाव का बुखार कुछ इस तरह से उतर आया कि एक स‍मर्थक ने शादी के कार्ड पर ही समाजवादी पार्टी की खूबियां और नेताओं की तस्‍वीर भगवान श्री गणेश की जगह लगा दिया। शादी का यह कार्ड लोगों के बीच बना चर्चा का विषय, लोगों ने इस सियासी शादी के कार्ड को लेकर खूब चर्चा शुरू की तो इंटरनेट मीडिया में भी चर्चाएं आम हो गईं, माना जा रहा है कि पार्टी कार्यकर्ता ने वरिष्‍ठ नेताओं का ध्‍यान अपनी ओर खींचने के लिए ही इस तरह शादी का कार्ड छपवा कर वितरित किया है।

जौनपुर में शादी के कार्ड पर समाजवादी पार्टी की उपलब्धियों की तस्‍वीर और नेताओं की फोटो मानो सियासी शादी का संकेत देती नजर आती है, इसमें अखिलेश यादव और बाबा दुबे की फोटो लगी हुई है, तेजी बाजार जौनपुर के एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी के कार्ड पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो के साथ साथ सपा की उपलब्धियों ‘काम बोलता है’ को छपवा कर शादी कार्ड को प्रचार कार्ड बना दिया, यह कार्ड लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

महराजगंज विकासखंड के मीरापुर केवल निवासी अशोक कुमार यादव की बेटी की शादी आगामी 1 दिसंबर को होनी है, बेटी की शादी के कार्ड पर पूर्व सीएम की फोटो के साथ- साथ पूर्व विधायक बदलापुर ओम प्रकाश दुबे बाबा दुबे एवं सपा नेता रामजतन यादव की फोटो छपवाने के साथ साथ सपा की उपलब्धियों को फोटो सहित काम बोलता है की हेडिंग के साथ प्रकाशित किया है। जिसमें जनेश्वर पार्क, मेदांता हॉस्पिटल, हाई कोर्ट बिल्डिंग, 100 नंबर डायल, पुलिस वाहन, गोमती रिवर फ्रंट, आइटी विश्वविद्यालय, आगरा एक्सप्रेसवे, बस अड्डा, स्टेडियम की फोटो छपवा दिया।

शादी कार्ड भी सपा के झंडे के रंग में प्रकाशित हुआ है, इस कार्ड को देखकर जहां एक ओर लोग चटकारे ले रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सपाई इस कार्ड को अपने कर्मठ कार्यकर्ता की पहचान बता रहे हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close