Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय जनपद के दौरे पर

चंदौली  केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय जनपद के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की. सबसे पहले सैयदराजा विधानसभा में सांसद खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया. तो वहीं मुगलसराय विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. जहां उन्होंने विधानसभा के इस कार्यकाल की उपलब्धियों वाली पुस्तिका का विमोचन किया. साथ ही सरकार और विधायक द्वारा किए गए कार्यों का बखान करने वाली प्रचार गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. वहीं इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान विपक्ष की नीतियों पर निशाना साधा.

अमित शाह और सीएम योगी के आजमगढ़ दौरे के दौरान उसके नाम मे बदलाव की चर्चा के बाद अखिलेश यादव ने कहा था कि ये नाम और रंग बदलने की राजनीति करने वाले लोग है. लेकिन इस बार जनता अपने वोट से सरकार बदल देगी. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आजमगढ़ अखिलेश यादव का संसदीय क्षेत्र है. लेकिन उन्हें वहां के विभूतियों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वहां से देश के बड़े नाटककार लक्ष्मी नारायण मिश्रा, हल्दी घाटी के रचयिता श्यामनारायण पांडेय का स्थान है. हरिऔध जी की जन्मस्थान है. योगी जी ने वहां की जो विशेषता है उसे  महत्व देने के लिए ऐसी बात कही.

वहीं किसान आंदोलन के मद्देनजर किसान नेता राकेश टिकैत आगामी दिनों में एक बार फिर ट्रैक्टर रैली निकालने जाने वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महेंद्र पांडेय ने कहा कि भाजपा और केंद्र की सरकार सदा से यह कहती आ रही है  कि वो यह तथ्यपूर्ण बातों में यह बताए कि इस कृषि कानून में क्या काला है, क्या कमी है? उसका समाधान करने के लिए केंद्र की सरकार हमेशा तैयार है. लेकिन वे लोग ऐसा कुछ बताते नहीं है सिर्फ अपनी जिद पर है.

यहीं नहीं उन्होंने मीडिया के माध्यम से किसानों से पुनः अपील करते हुए कहा कि वे अपनी जिद छोड़े और किसानों के हित जो निर्णय है उसका साथ दें. सरकार उसका स्वागत और सम्मान करेगी. उन्होंने यह भी दोहराया कि यदि वे लोग जिद छोड़ेंगे नहीं स्वाभाविक रूप से इसका आगामी चुनाव से पूर्व ही उसका हल निकल जायेगा.

वहीं एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष के सपा से गठबंधन किए जाने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और ओवैसी की पार्टी के चरित्र एक ही है. चाहे वो गठबंधन करें या फिर आपस मे छुट्टी छुट्टा करें. दोनो का चत्रित एक ही है.

 

Report-Pawan kumar srivastava
place-chandauli

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close