Breaking Newsउत्तर प्रदेशमेरठराष्ट्रीय

मेरठ मे ओवैसी की चुनावी सभा को नहीं मिली अनुमति

अनुमति न मिलने पर पुलिस ने ग्राउंड से टेंट उखड़वाया

मेरठ के नौचंदी ग्राउंड में आज होने वाली AIMIM चीफ असद्दुदीन ओवेसी की चुनावी सभा कैंसिल हो गई है।देर रात तक पार्टी जिलाध्यक्ष और हैदराबाद के पूर्व मेयर ओवेसी की सभा के लिए नौचंदी थाने में चक्कर काटते रहे। पुलिस, प्रशासन ने अनुमति नहीं दी और देर रात सभा कैंसिल कर दी। जिसके बाद प्रशासन ने उनका टेंट भी उखाड़ फेंका है।
आपको बता दें कि शहर के नौचंदी मैदान में AIMIM प्रमुख असद्दुदीन ओवेसी एक जनसभा करने वाले थे। जिसके लिए उन्होंने मेरठ प्रशासन के पास सभा की अनुमति के लिए आवेदन किया था लेकिन उनको परमिशन नही मिल सकी। सभा की अनुमति न मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं ने इसे प्रशासन की साजिश बताया है। हालांकि बताया जा रहा है कि ओवेसी आएंगे और लोगों से मिलेंगे। ओवैसी की सभा की अनुमति लेने के लिए पार्टी जिलाध्यक्ष और हैदराबाद के पूर्व मेयर मजीद हुसैन कार्यकर्ताओं के साथ नौचंदी थाने में थाने पर बैठे रहे।
मेरठ में पार्टी के जिलाध्यक्ष नौशाद ने बताया कि पिछले 7 से 10 दिनों से पार्टी कार्यकर्ता जनसभा की अनुमति के लिए दफ्तरों के चक्कर काट रहे थे। जिलाध्यक्ष ने कहा हम नगर निगम के पास नौचंदी मैदान में सभा की अनुमति लेने गए तो वहां से जिला पंचायत भेज दिया। जिला पंचायत गए तो उन्होने नौचंदी थाने जाने को कह दिया। हमें बेवजह घुमाया गया और अंत तक भी अनुमति नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि पता नही मेरठ प्रशासन और पुलिस किसके दबाव में है जो परमिशन के लिए राशि भी जमा करने के बाद भी सभा करने की अनुमति नहीं दी।

पुलिस ने एनओसी न होने के कारण आयोजन कैंसिल करा दिया। मैदान में जनसभा के लिए लगा टेंट भी उखाड़ दिया। बताया गया कि ओवैसी के 13 नवंबर की सभा के लिए मेरठ आना तय हो गया था। वेस्ट यूपी के 3 जिलों में ओवेसी को सभाएं करनी थी। इसलिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने होर्डिंग, बैनर भी लगा दिए थे। सभा की तैयारियां कराने हैदाराबाद से आए पूर्व मेयर मजीद का कहना है कि दूसरे राजनीतिक दलों के दवाब में हमारे अध्यक्ष को सभा करने से रोका जा रहा हैं।

 

 

संवाददाता जावेद अब्बासी

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close