Breaking Newsउत्तर प्रदेशमेरठराष्ट्रीय

एक युवक को घर से बुलाकर दबंगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या किए जाने से इलाके में तनाव फैल गया

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र स्थित सिकटिया गाँव के एक युवक को घर से बुलाकर दबंगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या किए जाने से इलाके में तनाव फैल गया. आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक का शव सड़क पर रखकर जाम कर दिया. इतना ही नहीं आक्रोशित लोगों ने आरोपी के दुकान और घर में तोड़फोड़ कर आग के हवाले कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंची गई. इस दौरान मौके पर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाने में जुट गए.

बताया गया कि अलीनगर थाना क्षेत्र के सिकटिया गांव में पिछले कुछ दिनों से दो पक्षों में राजनीतिक पोस्टर लगाने को लेकर विवाद चल रहा था. इस बीच पहले भी आगजनी की जा चुकी है. जिसके बाद धीरे-धीरे विवाद आज खूनी संघर्ष में बदल गया. दबंगों ने सिकटिया गांव निवासी विशाल पासवान (25) को उसके घर से बुलाकर लाठी-डंडों से पीटपीट कर मारपीट कर उसकी हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त हो गया. आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दिया. घटनास्थल से कुछ दूरी पर स्थित आरोपितों की दुकान पर तोड़फोड़ के साथ आगजनी कर दी गई.

मामले की जानकारी होते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची गई और मामले को संभालने में जुट गई. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर पथराव का भी प्रयास किया. घटना से इलाके में हड़कंप मचा है. मामले की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाने का प्रयास में जुट गए है.

Show More

Related Articles

Close