Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

प्रियंका गांधी का नेतृत्व को जनता पसंद कर रही है:- इरफान सैफी।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी जी के १४ नवंबर को बुलंदशहर में मेरठ मंडल के पदाधिकारियों से संवाद कार्यक्रम के विषय को लेकर एवं देश के प्रथम शिक्षा मंत्री अबुल कलाम आज़ाद की की जयंती पर उन्हें याद किया आज गाजियाबाद जिला कांग्रेस कार्यालय पर जिला अध्यक्ष बिजेंद्र यादव के नेतृत्व में बैठ आयोजित की। बैठक में जिला कांग्रेस कमेटी,नगर कमेटी, ब्लाक कमेटी, न्याय पंचायत कमेटी व फ्रंटल और प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों में शामिल हुए।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव एवं गाजियाबाद जिला प्रभारी इरफान सैफी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी जी बुलंदशहर में आयोजित कार्यक्रम में सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात और संवाद करेगी और संगठन को मजबूत करने को लेकर तैयारियों और कार्यकर्ताओं की भूमिका के विषय में जानकारी देगी। प्रदेश महासचिव मेरठ मंडल प्रभारी विदित चौधरी ने संगठन को विस्तार और मजबूत करने और आगामी बुलंदशहर में आयोजित प्रियंका गांधी जी के कार्यक्रम के संबंध में जानकारी दी
इरफान सैफी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश को योगी सरकार ने पीछे कर दिया है। प्रदेश के कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। पुलिस अभिरक्षा में हत्याएं की जा रही है। किसानों पर गोलियां और गाडी चाढाई जा रही है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के व्याकुल और विचलित वर्गों की तकलीफों के निराकरण के लिए प्रियंका गांधी जी संघर्ष कर रही है। इरफान सैफी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता प्रियंका गांधी के नेतृत्व को स्वीकार कर चुकी हैं और प्रदेश की जनता धोखेबाज और जुमले बाजों को प्रदेश से खदेड़ कर कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है।
जिला अध्यक्ष बिजेंद्र यादव ने कि प्रदेश की जनता मेहंगाई और बेरोज़गारी से त्राहि त्राहि कर रही है। कांग्रेस पार्टी और हमारी नेता प्रियंका गांधी ने प्रदेश की जनता की परेशानी और तकलीफ़ को समझते सात प्रतिज्ञा की है। बच्चियों के स्मार्टफोन और स्कुटी,दस लाख का इलाज मुफ्त, बिजली के दामों में कटौती और कानून व्यवस्था को सही करने की प्रतिज्ञा की है। हमारी नेता ने महिलाओं को राजनीति में सशक्त बनाने के उद्देश्य से चालीस फीसदी टिकट महिलाओं को देने का फैसला किया जिससे महिलाओं को राजनीति ताकत मिलेगी।

प्रदेश सचिव नसीम खान, जिला प्रवक्ता सलीम सैफी, जिला उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी अमोल वसिष्ठ, जिला उपाध्यक्ष मोहमद हनीफ चीनी, जिला महासचिव रामप्रकाश कश्यप, जिला सचिव दिनेश ठाकुर,

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close