Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

सपा पर बरसे मोदी टीम के रणनीतिकार ऐ.के. शर्मा, भाजपा बनाएगी पूर्ण बहुमत की सरकार

बाह, आगरा:-आगरा के बाह क्षेत्र में पहुंचे टीम मोदी के रणनीतिकार एके शर्मा ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा उत्तर प्रदेश में अब परिवारवाद की राजनीति खत्म हो चुकी है । पहले सरकारी नौकरी दिलवाने के लिए भी एक परिवार के लोग ठेका ले लिया करते थे।मगर अब उत्तर प्रदेश में आम लोगों की सरकार है ।। 2022 के चुनाव में भाजपा एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दावा किया टीम मोदी के रणनीतिकार ए के शर्मा ने ।। बाह के नरहौली में जनसभा के दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने भाजपा के सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया ।। नौकरशाह से नेता बने अरविंद शर्मा ने सपा का बिना नाम लिए ही जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि एक परिवार के लोगों ने ही प्रदेश को लूटने का काम किया है।
ब्रज क्षेत्र के 6 दिवसीय प्रवास के दौरान पाँचवे दिन नहरौली गॉव, आगरा में आयोजित जनसभा में हजारों लोगों की मौजूदगी देख कर भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य ए. के. शर्मा उत्साहित नजर आए ।। अपने संबोधन के दौरान ए के शर्मा ने प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया ।
नरहौली में पूर्व ब्लॉक प्रमुख सुग्रीव चौहान द्वारा आयोजित जनसभा में ए के शर्मा ने भाजपा को स्व अटल बिहारी वाजपेयी की भाजपा करार दिया ।। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान आगरा में भी मैंने दवाईयां मुहैया कराई थी ।। उन्होंने कहा कि बाह समेत पूरे सूबे का समुचित विकास भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही करा सकती है। 2022 का फ़ैसला आज ही बाह की लाखों जनता की मौजूदगी ने बयां कर दिया है। उन्होंने कहा कि आगरा में जूते का इतना बड़ा काम है लेकिन फिर भी सेना को विदेशों से जूता मंगाना पड़ता था लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सैनिकों के लिए जूता भारत की ही कम्पनियों से लेना शुरु किया ताकि यहां के लोगों को रोजगार मिले। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयास से सेना के सामान बनाने वाली विदेशी कंपनियां अब उत्तर प्रदेश में सेना के उपकरणों का निर्माण करेंगी जिससे यहां के युवाओं को रोजगार मिल सकेगा। हांलाकि ए के शर्मा ने अपने पूरे भाषण के दौरान एक बार भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम नहीं लिया ।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close