Breaking Newsउत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

दंपती हत्याकांड: एक करोड़ के लिए हुई थी हत्या

रॉयल एनफील्ड शोरूम के मालिक समेत चार गिरफ्तार

आप अभी तक
गाजियाबाद। गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना इलाके पटेल नगर के बुजुर्ग दंपती अशोक जैदका और मधु जैदका की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बुजुर्ग दंपती हत्याकांड में रॉयल एनफील्ड शोरूम के मालिक रोहित नरूला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
रोहित के संपत्ति विवाद में मृतक अशोक जैदका गवाह थे। गवाही से मुकरने व एक करोड़ की देनदारी से बचने के लिए रोहित ने नौकर सुंदर से हत्या कराई थी।
नौकर का भी बिल्डिंग के किराए को लेकर मृतक दंपती से विवाद हुआ था। रोहित नरूला हत्या के बाद पीड़ित परिवार के साथ रहकर झूठी सहानुभूति जता रहा था।
सिहानी गेट थाना क्षेत्र की पाश कॉलोनी पटेल नगर में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है जिन से की गई पूछताछ के बाद शहर के एक बड़े कारोबारी रॉयल एनफील्ड शोरूम के मालिक रोहित नरूला भी संदिग्धों की सूची में शामिल हैं। जानकारी के अनुसार बड़े कारोबारी समेत कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है और आज इस हत्याकांड का विधिवत खुलासा किया जा सकता है।
दीपावली की राहत पटेल नगर में रहने वाले शहर के एक बड़े कारोबारी अशोक जैदका और उनकी पत्नी मधु जैदका की हत्या कर दी गई थी। अशोक जैदका और उनकी पत्नी मधु दोनों ही वृद्धावस्था के कारण इन दिनों घर में रहते थे। उन्होंने अपने घर के बाहर बनी एक दुकान शराब के ठेकेदार को दी हुई थी जिसमें अंग्रेजी शराब का ठेका है। ठेके के ऊपर बने कमरे में कुछ मजदूर रहते थे जिनसे वह किराया नहीं लेते थे। दिवाली की रात भारी शोर-शराबे के बीच दंपति की हत्या की गई थी।
जांच पड़ताल में सामने आई जानकारी के अनुसार वे दोनों घर का दरवाजा पूरी तरह जांच पड़ताल के बाद खोलते थे। इस बात को जानकर पुलिस का शक था कि किसी परिचित ने दरवाजा खुलवा कर कि दोनों की हत्या की है। इसी आधार पर पुलिस ने संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया जिन से की गई पूछताछ के बाद अशोक जैदका के परिचित एक बड़े कारोबारी पुलिस के निशाने पर आए। इस बड़े कारोबारी से जेल का का संपत्ति को लेकर विवाद था। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बड़े कारोबारी समेत कई लोगों को हिरासत में लिया है। माना जा रहा है कि पुलिस आज विधिवत ढंग से इस हत्याकांड का खुलासा कर सकती है।

Show More

Related Articles

Close