उत्तर प्रदेशराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

भाजपा के पोस्टरबाज नेताओं को नकारेगी जनता !

उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव को लेकर प्रत्येक पार्टियां अब चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं ऐसे में गाजियाबाद के लोनी विधानसभा क्षेत्र की सबसे हॉट सीट बताई जानेवाली लोनी विधानसभा पर हर राजनीतिक पार्टी की नजर गड़ी हुई है।
प्रत्येक पार्टियां अब बड़े ही सोच समझ कर अपना प्रत्याशी घोषित करना चाह रही है कुछ राजनीतिक पार्टियों के बड़े पदाधिकारी ने साफ तौर से कह दिया है कि हम अपनी पार्टी से 2022 में साफ छवि और विवादों में ना रहने वाले प्रत्याशी को आने वाले विधानसभा चुनाव में उतारेगे।

जानकारों के मुताबिक बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के लोनी मैं भाजपा के दर्जनों पदाधिकारी विधानसभा चुनाव के टिकट की दावेदारी कर रहे है ऐसे मैं बड़े बड़े होडिंग लगाने का कार्य योगेंद्र मावी के द्वारा किया गया है चौक चौराहे पर बड़े-बड़े होर्डिंग योगेंद्र मावी के लगें नजर आए हैं। वही जब जनता के बीच पहुच कर ग्राउंड पर जानकारी की गई तो जनता ने साफ तौर से जानने से इनकार कर दिया लोगो ने बताया कि आज तक योगेंद्र मावी को धरातल पर नही देखा। कुछ लोगो ने नाम न छापने की शर्त पर बातया है कि ऐसे जुम्बले बाज लोग राजनीती मैं आकर धन कमाना ओर वर्चस्व दिखाना चाहते है।

भाजपा से टिकट की दौड़ मैं लगे हुए है योगेंद्र मावी का जब सर्वे किया गया तो ग्रामीण क्षेत्र की जनता ने पहचानने से इंकार कर दिया। कुछ लोगो का ये तक कहना है कि चमकीली कोठियों में रहने वाले भी अब घर घर जाकर पेर छूने का कार्य करेंगे जो लोग कभी अपनी लग्जरी गाड़ियों से सड़क किनारे चल रही आम जनता से राम रहीम भी नहीं करते थे वह आज चुनावी दौर में जनता के बीच गिड़गड़ा कर कर वोट मांगने का कार्य भी करेंगे स्थानीय जनता का यह भी कहना है कि कोरोना काल में भूख से तड़प रहे लोगो की मदद करने नही आए आज होर्डिंग लगाकर जनता को बरगलाने का कार्य कर रहे हैं

जब जनता के बीच पहुँच कर योगेंद्र मावी का सर्वे किया गया तो धरातल पर स्थिति ग्राउंड जीरो के सर्वे के मुताबिक माइनस देखी गई है।

ग्रामीण क्षेत्र में योगेंद्र मावी का 10 परसेंट समर्थन देखने को मिला है लेकिन नगर पालिका क्षेत्र से योगेंद्र मावी का ग्राउंड जीरो का सर्वे माइनस में आंका गया है वही जनता ने भी इस बार अपना पूरा मन बना लिया है कि इस बार जो भी प्रत्याशी चुना जाएगा वह सिर्फ जनता के हित में कार्य करने वाला विकास पुरुष चुना जाएगा आज जो वर्तमान काल में स्थिति बनी हुई है लोनी की जगह जगह गड्ढे और सडके टूटी पड़ी हुई है उन पर भी गौर किया जाएगा।इस विषय को लेकर जनता ने अब अपना मन बना लिया है इस बार ऐसा प्रत्याशी चुना जाएगा जो लोनी का विकास कर सके।
लोनी के ग्रामीण क्षेत्र के फरक नगर में रहने वाले स्थानीय लोगों ने बताया कि शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में सक्रिय नेता को ही इस बार मौका दिया जाएगा।

लोनी के ग्रामीणों ने कहा की कोरोना काल अथवा विपरीत परिस्थिति दुख की घड़ी में साथ देने वाले व्यक्ति अगर सामने आया तो एक बार मौका दिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close