Breaking News

दूल्हे ने दहेज में मांगा 21 नाखूनों वाला कछुआ और काला कुत्ता, केस दर्ज

लड़के वालों की अजीबो-गरीब मांग से तंग आकर लड़की के पिता ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाने का फैसला किया. दूल्हा सगाई से पहले ही उनसे 2 लाख रुपये और 10 ग्राम सोना दहेज में ले चुका है.

image_pdf

औरंगाबाद: दहेज (Dowry) में रुपये, गहने, गाड़ी और महंगे गिफ्ट मांगने के बारे में आपने कई बार सुना होगा लेकिन महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) में एक दूल्हे (Groom) ने दहेज में ऐसी चीजें मांगी हैं, जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. पुलिस (Police) ने दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. यह मामला इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना (Viral News) हुआ है.

लड़के वालों ने रखी दहेज की अनोखी डिमांड

द इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, औरंगाबाद के उस्मानपुरा में रहने वाले एक लड़के की शादी रामनगर इलाके की एक लड़की से तय हुई थी. 10 फरवरी, 2021 को दोनों की सगाई भी हो गई थी. दोनों पक्षों ने मिलकर तय किया कि शादी कुछ महीनों के बाद होगी. लेकिन इस बीच लड़के वालों ने लड़की वालों के सामने दहेज में अनोखी चीजें देनी की डिमांड

दहेज में मांगी गईं ये चीजें

लड़के वालों ने कहा कि उन्हें दहेज में 21 नाखूनों वाला एक कछुआ, काला लैब्राडोर कुत्ता और 10 लाख रुपये चाहिए. शादी के लिए ऐसी मांग सुन कर लड़की पक्ष के लोग परेशान हो गए. फिर उन्होंने पुलिस में लालची लड़कों वालों के खिलाफ शिकायत करने का फैसला किया. लड़की के परिजनों ने उस्मानपुरा पुलिस स्टेशन में बुधवार को दूल्हे और उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

लड़की वालों ने बताया कि सगाई के पहले ही वो दूल्हे के परिजनों को 2 लाख रुपये कैश और 10 ग्राम सोना दहेज के रूप में दे चुके हैं.

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close