DelhiHOMEराष्ट्रीयहमारा गाजियाबाद

LIVE: मुकुल रॉय तृणमूल भवन पहुंचे, TMC में करेंगे वापसी, ममता बनर्जी भी मौजूद

बीजेपी के बड़े नेता मुकुल रॉय अपने बेटे सुभ्रांशु के साथ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में वापसी कर रहे हैं. तृणमूल भवन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में मुकुल रॉय 'घर वापसी' करेंगे.

image_pdf

पश्चिम बंगाल में चुनाव हारने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को एक बड़ा झटका लगने वाला है. बीजेपी के बड़े नेता मुकुल रॉय अपने बेटे सुभ्रांशु के साथ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में वापसी कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सांसद अभिषेक बनर्जी तृणमूल भवन पहुंच गए हैं. मुकुल रॉय भी तृणमूल भवन में पहुंच गए हैं. इस संबंध में ममता बनर्जी आज शाम चार बजकर तीस मिनट पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी.

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को मिली बड़ी जीत के बाद कई पुराने सहयोगी टीएमसी में वापस आना चाहते हैं. इसमें मुकुल रॉय का नाम सबसे ऊपर था. मुकुल रॉय, बीजेपी में शुभेंदु अधिकारी के बढ़ते कद से बेचैन बताए जा रहे थे. यही वजह है कि वह अपनी पुरानी पार्टी में वापस लौटना चाहते हैं.सूत्रों का कहना है कि पिछले एक हफ्ते में मुकुल रॉय ने ममता बनर्जी से फोन पर 4 बार बात की. चुनाव से पहले ही मुकुल, टीएमसी में आना चाहते थे. दरअसल, मुकुल को पहले दिलीप घोष से दिक्कत थी. ज्वाइन करने के बाद उन्हें पार्टी ऑफिस में जगह नहीं मिली. कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल के गुरु थे. बीजेपी ने कैलाश को बंगाल से दूर कर दिया है.

और लोगों को रोकने में जुटे स्वप्न दासगुप्ता मुकुल रॉय के टीएमसी में जाने की अटकलों के बीच बीजेपी के राज्यसभा सांसद स्वप्न दासगुप्ता ने और लोगों को टीएमसी में जाने से रोकने की कोशिश में जुट गए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, चुनाव में हुई हार विचार का मसला है. बंगाल बीजेपी की को हार से सबक लेना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए. ये कदम उठाए जा रहे हैं कुछ दिनों में स्पष्ट हो जाएंगे. नए और पुराने बीजेपी कार्यकर्ताओं को मायूस होकर पार्टी छोड़ने की जरूरत नहीं है. बीजेपी अपनी पकड़ और ज्यादा मजबूत बनाएगी और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेगी.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close