HOMEउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

नहीं रहा पालीटेक्निक छात्र अमन

युवक अमन यादव (18वर्ष)पुत्र केरन सिंह यादव को कल सुबह लगभग 4 से5 बजे के बीच कुछ अज्ञात लोगों ने सर में गोली मार दी थी।जिसकी आगरा के मेलोहत्रा अस्पताल में आज दोपहर करीब 3 बजे मृत्यु होगई

image_pdf

रिपोर्टः वंदना यादव (इटावा)

इटावा के थाना बढ़पुरा के गॉव मड़ैया अजबपुर का रहने वाला युवक अमन यादव (18वर्ष)पुत्र केरन सिंह यादव को कल सुबह लगभग 4 से5 बजे के बीच कुछ अज्ञात लोगों ने सर में गोली मार दी थी।जिसकी आगरा के मेलोहत्रा अस्पताल में आज दोपहर करीब 3 बजे मृत्यु होगई है। घटनास्थल पर पेट्रोल से जला हुआ मोबाइल और बारदात को अंजाम देने वाले असलाह मिला है।

कल आनन-फानन में युवक को इटावा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।उसके बाद सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। स्थिति को सही न देखते हुए युवक को आगरा के मेलोहत्रा हॉस्पीटल में ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान मृत्यु होगई। हर रोज की तरह कल भी अमन अपने खेत से मिर्ची का पैकेट लेकर मंडी जा रहा था। तभी उसके गॉव से महज 4 km की दुरी पर उसके साथ ये हादसा हो जाता है।इटावा एस. एस. पी.डॉ. ब्रजेश कुमार के अनुसार बाहुरी से नगला गौर मार्ग पर घटना को अंजाम दिया गया।मोटरसाइकिल से अलग पड़े हुए युवक के सर में गोली लगी हुई है।। घटना स्थल पर जला हुआ मोबाइल , जिओ सिम , लेडी चप्पल, कान का वाला और तमन्चा बरामद हुआ है।पुलिस कर्मचारियो ने परिजनों से बात की तो ऐसा कुछ सामने नहीं आया कि उसकी किसी से आपसी रंजिस थी।परिजनों के मुताबिक वह रोज सुबह 4-5 बजे के बीच हरी मिर्ची का पैकेट अपने खेत से मोटरसाइकिल पर बाँधकर मंडी ले जाया करता था।दो दिन पहले ही उसने अपने सिम पोर्ट कराया था जिसका वेरीफिकेशन न होने की बजह से वह अपने पिता जी का मोबाइल भी साथ ले गया था।परिजनों के मुताबिक सीमवर्ती राज्य मध्य प्रदेश के फूफ कस्बे में मिर्ची बेचने की कह कर निकला था घर से लेकिन घटना जिस मार्ग पर हुई है वो इटावा मार्ग है।अभी तक मामला कुछ समझ नहीं आरहा किन कारणों से ये सब हुआ।पालीटेक्निक का क्षात्र है अमन यादव। घर वालो ने बताया कि मेहनत करके मिर्ची ,सब्जी करके ही अपनी फीस भर्ता था अमन। किस वजह से घटना को अंजाम दिया गया ये तो जांच पड़़ताल के बाद ही पता चलेगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close