UNCATEGORIZED

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, कहा- कोरोना से निपटने के लिए खोखले भाषण नहीं, समाधान चाहिए

देश में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3 लाख से ज्यादा नए मामले दर्ज किए गए हैं. वहीं तेजी से बढ़ रहे मामलों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसा है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि झूठे उत्सव और खोखले भाषण’ की नहीं, बल्कि समाधान की जरूरत है.

image_pdf

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर मोदी सरकार पर हमला बोला. राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को कहा कि कोरोना महामारी से निपटने के लिए ‘झूठे उत्सव और खोखले भाषण’ की नहीं, बल्कि समाधान की जरूरत है.

 

राहुल गांधी ने ट्वीट भी किया

 

राहुल गांधी ने ट्वीट भी किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘‘घर पर पृथक-वास में हूं और लगातार दुखद समाचार आ रहे हैं. भारत में संकट सिर्फ़ कोरोना वायरस ही नहीं है, बल्कि केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियां भी हैं. झूठे उत्सव व खोखले भाषण नहीं चाहिए, देश को समाधान दो!’’

देश में कोरोना संक्रमण के तीन लाख से ज्यादा मामले आए सामने

 

बता दें कि  राहुल गांधी इन दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और फिलहाल  गौरतलब है कि देश भर में कोविड-19 के 3,14,835 नए मामले सामने आने के बाद बृहस्पिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या बढ़ कर 1,59,30,965 हो गई। वहीं, इस महामारी से 2,104 और लोगों की मौत होने के बाद मृतकों की कुल संख्या 1,84,657 हो गई है.बता दें कि भारत में बढ़ते कोरोना संक्रमण ने दुनियाभर में अबतक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

 

अमेरिका के बाद भारत में पहली बार एक दिन में तीन लाख से ज्यादा कोरोना केस आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार, पिछले 24 घंटों में 314,835 नए कोरोना केस आए और 2104 संक्रमितों की जान चली गई है. हालांकि 178,841 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं. इससे पहले मंगलवार को देश में 295,041 नए केस आए थे. अमेरिका में 8 जनवरी को एक दिन में सबसे ज्यादा तीन लाख सात हजार केस दर्ज किए गए थे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close