Breaking NewsHOMEउत्तर प्रदेश

पंचायत चुनाव में इस्तेमाल के लिए अवैध हथियार बनाने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, भारी मात्रा में कारतूस बरामद

यूपी के हापुड़ में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अवैध हथियार बनाने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. अवैध हथियारों का इस्तेमाल पंचायत चुनाव में किया जाना था.

हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में बहादुरगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के चलते हापुड़ एसपी नीरज जादौन ने सतर्कता बरतने के निर्देश दिए थे. अधिकारी के आदेश पर चलाए जा रहे अवैध शस्त्र बनाने वाले शातिर अपराधियों के खिलाफ अभियान के तहत बहादुरगढ़ पुलिस ने चार बदमाशों को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है.

 

भारी मात्रा में कारतूस बरामद
पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वाले चार बदमाश इसरार, बीरबल, अफसार और मुन्नर को गिरफ्तार करते हुए उनसे 2 देशी रायफल, 1 अधबनी बंदूक, 4 पोनिया और 6 तमंचे सहित भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए है. गिरफ्तार किए गए चारों बदमाशों में से तीन को अवैध हथियार बनाने का पूरा अनुभव है, ये लोग अवैध हथियार बनाकर संभल, अमरोहा, मुरादाबाद और मेरठ जैसे जिलों में सप्लाई करते थे. शातिर ग्राहकों की डिमांड पर भी हथियार बनाकर सप्लाई करते थे.

 

पंचायत चुनाव में होनी थी हथियार की सप्लाई
अंदेशा जताया जा रहा है कि ये बदमाश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भी हथियार सप्लाई करने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने इनके मंसूबों पर पानी फेरते हुए इन्हें गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

Show More

Related Articles

Close