Breaking Newsउत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव का केंद्र सरकार पर हमला, बुजुर्ग किसानों को अपमानित किया

image_pdf

लखनऊ/ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने सरकार पर बुजुर्ग किसानों को अपमानित करने का आरोप लगाया है।

बुधवार को ट्वीट कर अखिलेश यादव ने कहा कि नए कृषि कानूनों को लेकर बातचीत के नाम पर बुजुर्ग किसानों को बार-बार अलग-अलग जगह पर बुलाकर बिना किसी नतीजे के अपमानित-सा कर रही है।

अखिलेश यादव ने लिखा-भाजपा सरकार बुजुर्ग किसानों को बार-बार, अलग-अलग जगह पर बुलाकर बिना किसी नतीजे के अपमानित-सा कर रही है। देश की जनता आक्रोशित होकर सब देख रही है। भाजपा कुछ पूंजीपतियों के स्वार्थ को पूरा करने के लिए बिचौलिया बनना बंद करे। आपको बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह और कुछ किसान नेताओं के बीच मंगलवार की रात हुई बैठक विफल रही। जिसके बाद सरकार और किसान यूनियनों के बीच बुधवार को प्रस्तावित छठे दौर की वार्ता टल गई।

आपको बता दें कि मंगलवार शाम को गृहमंत्री अमित शाह ने 13 किसान नेताओं के साथ बैठक की थी। लेकिन इस बैठक में कोई नतीजा नहीं निकल पाया।

अमित शाह के साथ हुई बैठक के बाद कुछ किसान नेताओं ने कहा कि प्रस्तावित बैठक में शामिल होने का सवाल ही नहीं उठता। इन नेताओं ने कहा कि सरकार के लिखित प्रस्ताव पर विचार-विमर्श के बाद ही अगले कदम पर निर्णय लिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close