Breaking NewsDelhi

BJP नेताओं ने सीएम आवास के बाहर डाला डेरा, केजरीवाल पर लगाया घर में छुपकर बैठने का आरोप

image_pdf

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर भाजपा नेताओं का धरना-प्रदर्शन बुधवार को भी जारी है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद मनोज तिवारी, पूर्वी दिल्ली सीट से सांसद गौतम गंभीर और उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर जयप्रकाश समेत अनेक भाजपा नेता हाथों में तख्तियां लेकर सुबह से की केजरीवाल के घर के बाहर बैठे हैं। वे दिल्ली सरकार से 13,000 करोड़ रुपये के बकाये का भुगतान करने की मांग कर रहे हैं।

भाजपा ने कहा कि उसके शासन वाले नगर निगमों के महापौर और सदस्य मुख्यमंत्री आवास के बाहर अनिश्चितकालीन धरना दे रहे हैं तथा उनके साथ बैठक से बचने के लिए केजरीवाल अपने घर में छुपकर बैठे हैं।

गौतम गंभीर ने कहा कि पिछले तीन दिन से हमारे एमसीडी के कर्मचारी यहां बैठे हुए हैं, मुख्यमंत्री कम से कम आकर बात तो कर सकते हैं। ये (हाउस अरेस्ट) सिर्फ असली मुद्दे से भटकाने की कोशिश है क्योंकि वो जानते हैं कि हम यहां से नहीं हटेंगे।

बता दें कि, उत्तरी, दक्षिणी और पूर्वी दिल्ली नगर निगमों के महापौर जयप्रकाश, अनामिका मिथिलेश और निर्मल जैन के साथ दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष हर्ष मल्होत्रा और कई महिला पार्षदों का केजरीवाल के फ्लैग स्टॉफ रोड स्थित आवास के बाहर सोमवार से प्रदर्शन जारी है। वे दिल्ली सरकार से 13,000 करोड़ रुपये के बकाये का भुगतान करने की मांग कर रहे हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पार्टी के सांसदों प्रवेश वर्मा तथा मीनाक्षी लेखी ने मंगलवार की सुबह महापौरों के प्रदर्शन में शिरकत की थी।

इससे पहले कल आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया था कि सिंघु बॉर्डर पर केन्द्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों से मिलने के बाद से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली पुलिस ने घर में नजरबंद कर दिया गया था। हालांकि, पुलिस ने आम आदमी पार्टी के दावों को खारिज कर दिया था।

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close