Breaking Newsहमारा गाजियाबाद

किसान आंदोलन : प्रदर्शनकारियों को राकेश टिकैत की सलाह, बोले- गलत बयानबाजी से बचें किसान

गाजियाबाद। नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बैठे किसानों का आंदोलन शुक्रवार को भी जा रही हैं। सुबह एक्सप्रेस-वे पर आंदोलन कर रहे किसानों को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने किसानों से अपील की कि वह गलत बयानबाजी न करें और शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन करेंगे तो सरकार उनकी सभी मांगे जरूर मानेगी। किसानों के इस प्रदर्शन के चलते गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाली लेन पर काफी लंबा जाम लग गया।

वहीं, किसानों ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर एम्बुलेंस को निकालने के लिए कॉरिडोर बना दिया है, जिससे एम्बुलेंस बिना रुके दिल्ली की ओर जा रही हैं। उन्होंने कहा कि आंदोलन कर रहे किसानों की गलत बयानबाजी करने से किसानों की छवि धूमिल हो रही है। यदि कोई गलत बयानबाजी करता है तो उसे रोकें।

टिकैत ने कहा कि 10 साल पुराने ट्रैक्टर दिल्ली में नहीं चल सकते हैं, इस मुद्दे पर भी सरकार से बात की जाएगी। इस दौरान उन्होंने देशभर के किसानों से आह्वान किया कि सभी लोग अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरें और किसान आंदोलन का समर्थन करें।

वहीं, उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस से अनुमति मांगी जाएगी जिससे किसान ट्रैक्टर लेकर दिल्ली में प्रवेश कर लाल किला, इंडिया गेट और राष्ट्रपति भवन देख लें। किसानों का वादा है कि वह ट्रैक्टर घुमाकर वापस यूपी गेट आ जाएंगे।

Show More

Related Articles

Close